होली पर खेसारी के फैंस को मिला तोहफा, ‘कुली नं. 1’ को U सर्टिफिकेट
होली पर खेसारी के फैंस को मिला तोहफा, ‘कुली नं. 1’ को U सर्टिफिकेट
Share:

भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले सुपरस्टार खेसारीलाल यादव की भोजपुरी फिल्म कुली नं. 1 को केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (भारतीय सेंसर बोर्ड) द्वारा U सर्टिफिकेट प्रदान किया गया है. अतः अब इसके बाद  खेसारीलाल यादव ने खुशी जाहिर की और सेंसर बोर्ड का भी इसे लेकर आभार प्रकट किया. बता दें कि  यह फिल्म जल्द ही बिहार, झारखंड में रिलीज की जाएगी. 

कुली नं. 1’ को U सर्टिफिकेट मिला है, जो फिल्‍म के लिए एक बड़ी उपलब्धि बताई जा रही है. हिंदी हो या कोई भी भाषा की फिल्‍म, उन्‍हें U सर्टिफिकेट कम ही प्रदान किया जाता है. जबकि अक्‍सर फिल्‍मों को U/A सर्टिफिकेट प्राप्त होते हैं. इस श्रेणी की फिल्मों के कुछ दृश्यों में हिंसा, अश्लील भाषा या यौन संबंधित सामग्री हो सकती है. जानकारी के मुताबिक़, इस श्रेणी की फिल्मों का आनंद केवल 12 साल से बड़े व्यक्ति किसी अभिभावक की उपस्थिति में ही लें सकते हैं. 

फ़िल्म का ट्रेलर भी काफी तहलका मचा रहा है. खेसारी म्‍यूजिक वर्ल्‍ड के ऑफिसियल यू-ट्यूब चैनल से पहले ही इसे रिलीज किया जा चुका है, जिसे दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं और इस फिल्म में दर्शको को कई तरह के मोड़ नजर आएंगे जिसमे रोमांस, एक्शन, इमोशन और ड्रामा का फूल डोज आपको मिलेगा. कहानी फैमली व वृद्धा आश्रम के इर्द गिर्द घूमेगी. खेसारी के साथ इस आगामी फिल्म में अहम रोल में सेक्सी एक्ट्रेस काजल राघवानी नजर आएगी. ‘कुली नंबर वन’ के निर्माता सुरेंदर प्रसाद व निर्देशक लाल बाबू पंडित हैं. 

2020 तक इन फिल्मों से तहलका मचाएंगे प्रमोद, लम्बी-चौड़ी लिस्ट हुई जारी

खेसारी के साथ रोमांस कर फिर काजल ने बरपाया कहर, 11 करोड़ लोगों ने देखा वीडियो

VIDEO : नशे में चूर हुए रवि किशन, फिर इन दो सेक्सी एक्ट्रेस ने पलंग पर...

पवन सिंह का 8 साल पुराना वीडियो हुआ वायरल, खेत में करते दिखें ऐसा काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -