रोते हुए भी होली पर सबको हंसा गई यह एक्ट्रेस, जमकर वायरल हो रहा VIDEO
रोते हुए भी होली पर सबको हंसा गई यह एक्ट्रेस, जमकर वायरल हो रहा VIDEO
Share:

सोशल मीडिया पर वायरल होना तो जैसे अब अक्षरा सिंह के हर गाने की स्पेशियलिटी बन चुकी है. तभी तो जब भी अक्षरा की आवाज यूट्यूब के किसी चैनल पर सुनने को मिलती है, उसे वायरल होने में कुछ ज्यादा वक़्त नहीं लगता है. एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है अक्षरा सिंह द्वारा गाये होली गीत के साथ. उनके एक होली गीत ने तो हर जगह अपनी धूम मचाकर रखी है.

भोजपुरी सिनेमा की काफी खूबसूरत एक्ट्रेस और गायिका अक्षरा सिंह का दर्द भरा गाना ‘रोये फागुन तोहरा याद में’ को वेब म्यूजिक के चैनल की और से रिलीज किया गया है, जो कि रिलीज होने के साथ ही जमकर वायरल भी हो गया है और इसे 24 घण्टे में अब तक 438,600 बार देखा गया है. इस कर्णप्रिय संगीत वाले गाने के वीडियो में खुद अक्षरा कई दिल छू लेने वाले एक्सप्रेशन के साथ सभी एकाहोश उड़ा रही है. 

सुनने वालों ने इस गाने को हाथों हाथ लिया है और अक्षरा की जमकर तारीफ भी की जा रही है. बता दें कि यूट्यूब पर ही गाने पर कमेंट करते हुए उनके एक फैन ने लिखा कि ऐसी आवाज सुनने के लिए हमेशा बेसब्री से इंतजार रहता है. वहीं एक अन्य फैन ने कहा कि आपका हर गाना हिट और हार्ट टचिंग होता है. इस तरह से यूट्यूब पर हजारों के संख्या में उनके फैंस ने एक के बाद एक के कमेंट्स किए. इससे यह साफ जाहिर होता है कि अक्षरा आज सक्सेस का राज लोगों में उनके लिए बढ़ता प्यार और अक्षरा की मेहनत है और इसके बलबूते उन्होंने आज हर मामले में इंडस्ट्री के सुपरस्टार को भी कड़े टक्कर दी है. 

2020 तक इन फिल्मों से तहलका मचाएंगे प्रमोद, लम्बी-चौड़ी लिस्ट हुई जारी

खेसारी के साथ रोमांस कर फिर काजल ने बरपाया कहर, 11 करोड़ लोगों ने देखा वीडियो

VIDEO : नशे में चूर हुए रवि किशन, फिर इन दो सेक्सी एक्ट्रेस ने पलंग पर...

पवन सिंह का 8 साल पुराना वीडियो हुआ वायरल, खेत में करते दिखें ऐसा काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -