शेर-ए-हिंदुस्तान ने सिनेमाघरों में दी दस्तक, फिल्म को मिली बम्पर ओपनिंग
शेर-ए-हिंदुस्तान ने सिनेमाघरों में दी दस्तक, फिल्म को मिली बम्पर ओपनिंग
Share:

दिनेशलाल यादव उर्फ़ भोजपुरी जुबलीस्टार निरहुआ और नीता धुनगाना के अभिनय से सजी-धजी भोजपुरी फिल्म ‘शेर-ए-हिंदुस्तान’ को होली के अवसर पर बिहार, झारखंड और नेपाल में एक साथ रिलीज कर दिया गया है. हर बार की तरह निरहुआ की फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म को पहले ही दिन धमाकेदार ओपनिंग सब जगह मिली है.

बताया जा रहा है कि सभी शो हाउसफुल चल रहे हैं और काफी संख्या में लोग फ़िल्म देखने के लिए जा रहे हैं. सिनेमाघरों में पहले ही दिन जिस तरह लोगों की भीड़ उमड़ी है, उससे अब यह तो साफ हो गया है फिल्‍म सुपर हिट हैं. जैसी कि उम्मीद भी हर किसी को थी. निरहुआ की पिछली फिल्मों के मुकाबले दर्शको को यह बेहतरीन फिल्म लगी हैं. फिल्म देशभक्ति पर आधारित है, जो कि इसके नाम से भी साफ़ जाहिर होता है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, शेर-ए-हिंदुस्तान को भारत और नेपाल में करीब 700 से भी अधिक सिनेमाघरों में रिलीज किया गया हैं. जहां अधिकांश सिनेमाघरों में शो शुरू होने से पहले हाऊसफुल का बोर्ड लगा हुआ नजर आया हैं. इस फिल्म में देशभक्ति, एक्शन और रोमांस का भरपूर तड़का है,इसी वजह से फ़िल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और काफी उत्साह के साथ दर्शकों की भीड़ आ रही है. फिल्म शेर-ए-हिंदुस्तान एक देशभक्ति और एक प्यारी सी लव स्टोरी पर आधारित है. फिल्म शेर-ए-हिंदुस्तान की कहानी काफी मजबूत है, राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय स्तर की परेशानियों को यह उजागर करती है. भोजपुरी फिल्म जगत के जानेमाने डायरेक्टर मनोज नायारण ने फिल्म का निर्देशन किया है. 

निरहुआ के साथ इंटरनेट पर छाईं यह नई एक्ट्रेस, लाखों लोगों ने देखा वीडियो

VIDEO : नशे में चूर हुए रवि किशन, फिर इन दो सेक्सी एक्ट्रेस ने पलंग पर...

पवन सिंह का 8 साल पुराना वीडियो हुआ वायरल, खेत में करते दिखें ऐसा काम...

VIDEO : रो-रो कर अपना दर्द बयां करती रही यह हॉट एक्ट्रेस, और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -