किन्नर ने किया सेक्स चेंज फिर की बेवफाई और अपने ही प्रेमी का कत्ल
किन्नर ने किया सेक्स चेंज फिर की बेवफाई और अपने ही प्रेमी का कत्ल
Share:

अजमेरः प्यार क्या कुछ नहीं करा देता है सच्चा प्यार में इंसान कुछ गलत या सही नहीं सोंच पाता है और बस कुछ कर गुजर बैठता है। राजस्थान के अजमेर में कुछ ऐसा ही हुआ। यहां पर एक किन्नर को किसी लड़के से प्यार हो गया। और फिर किन्नर ने अपने ब्वाॅयफ्रेंड के लिए अपना सेक्स चेंज कराया फिर उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाया। ब्वाॅयफ्रैंड के साथ फिजिकली रिलेशन होने के बाद किन्नर को फिजिकल होने की आदत पड़ गई और वह दूसरों के साथ भी फिजिकल होने लगा।

किन्नर के दूसरें के साथ फिजिकल होने की खबर जब उसके ब्वाॅयफ्रैंड को पता चली तो उसने इसका विरोध किया तो किन्नर ने अपने साथी के साथ मिलकर उसका मर्डर करा दिया। यह मर्डर तीन दिन पहले दौलत बाग में हुआ है। लेकिन यहां पर युवक की हत्या की वजह पैसे के लेन देन की वजह माना जा रहा है। लेकिन जब आरोपि पकड़ा गया तो मामला मर्डर का निकला। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी किन्नर नाम चांदनी उर्फ जन्नत उर्फ लोकेश ने मृतक सिकंदर के प्यार में जेंडर चेंज कराया था। इसके बाद चांदनी ब्वाॅयफ्रैंड के साथ लिविंग होने लगी थी। लेकिन चांदनी बेवफा होने लगी जिसका विरोध उसके ब्वाॅयफ्रेंड ने किया तो चांदनी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर उसका मर्डर करवा दिया। आरोपी चांदनी उर्फ लोकेश, युवक राजू और दो नाबालिगों को बस से अरेस्ट कर लिया गया।

मशहूर भौतिकी शास्त्री एमजीके मेनन का बिमारी के चलत..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -