बच्चों का वीडियो शेयर कर अनुपम ने बताया था भारतीय, यूजर ने बताया पाकिस्तान के हैं तो...
बच्चों का वीडियो शेयर कर अनुपम ने बताया था भारतीय, यूजर ने बताया पाकिस्तान के हैं तो...
Share:

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने अभी कुछ दिनों पहले ही बच्चों के एक ग्रुप का शानदार वीड‍ियो शेयर किया था। उस वीड‍ियों में गांव के कुछ बच्चे ड‍िब्बे-छड़ी लेकर मिलिट्री की धुन बजाते दिखाई दे रहे थे। जी दरअसल अनुपम ने इस वीड‍ियो को भारत के प्रतिभाशाली बच्चों का वीड‍ियो बताया था और उनकी तारीफ की थी। हालाँकि जब एक यूजर ने इन टैलेंटेड बच्चों को पाक‍िस्तान का बताया है तो अनुपम ने जवाब दिया है। आपको बता दें कि अनुपम ने एक यूजर द्वारा शेयर इस वीड‍ियो को अपने ट्व‍िटर अकाउंट पर शेयर किया था। इसे शेयर कर उन्होंने लिखा था, 'भारत के किसी गांव में कुछ बच्चों ने मिलकर अपना एक बैंड तैयार किया है।

इस बैंड के पास कोई आधुनिक साजो सामान नहीं है। और इन्होंने धुन भी क्या चुनी है! मिलिट्री बैंड की, क्योंकि ये जानते हैं कि “असली पावर दिल में होती है!!” इन बच्चों की जय हो, किधर हैं ये बच्चे?' अनुपम ने अपने इस ट्वीट के साथ एक यूजर का ट्व‍िटर अकाउंट भी टैग किया था। अब इन सभी के बीच एक यूजर ने वीड‍ियो में नजर आए बच्चों की रियल लोकेशन का दावा किया है।

आप देख सकते हैं UNODC गुडविल एंबेसडर शहजाद रॉय नाम के एक यूजर ने लिखा है, 'सर, इस वीड‍ियो को शेयर करने के लिए धन्यवाद जिसे मैंने कुछ दिनों पहले शेयर किया था। आपने कहा कि ये प्रतिभाशाली बच्चे भारत के हैं, एक विनम्र सुधार, ये बच्चे पाक‍िस्तान स्थ‍ित हुंजा (Hunza) के हैं। मैं इनसे संपर्क में हूं और उन्हें आवश्यक म्यूज‍िकल इंस्ट्रूमेंट्स भी भ‍िजवाए हैं।' वहीं यूजर के इस ट्व‍ीट के बाद अनुपम ने जवाब देते हुए लिखा, 'मुझे वीड‍ियो पसंद आया मेरे दोस्त। इन बच्चों के साथ अपना नेक काम जारी रखें। प्यार और प्रार्थनाएं हमेशा।' अब कई लोगों द्वारा अनुपम की तारीफें की जा रही है।

चोट‍िल हुईं प्रियंका चोपड़ा, दिखाए रियल और फेक जख्म

MP: इस दिन से 50 फीसदी क्षमता के साथ चलेंगी 6वीं से 12वीं तक की कक्षाएं

31 अगस्त से 50 फीसद क्षमता के साथ खुल जाएंगे जवाहर नवोदय विद्यालय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -