पूल में डुबकी लगा शहनाज ने लगाई फैंस के दिलों में आग
पूल में डुबकी लगा शहनाज ने लगाई फैंस के दिलों में आग
Share:

ऐसा कोई दिन नहीं होता जब बिग बाॅस फेम शहनाज गिल चर्चाओं में नहीं आती हो। आए दिन उनके नाम कोई ना कोई ट्रेंड देखने के लिए मिल रहा है। इसके साथ ही उनकी कोई भी तस्वीर या न्यूज देखते ही देखते वायरल होने लग जाती है। इतना ही नहीं शहनाज खुद भी सोशल मीडिया पर  बहुत ही ज्यादा सक्रीय रहती हैं और फैंस के साथ खूबसूरत फोटोज भी साझा करती हुई दिखाई दे रही है। इसी बीच एक बार फिर शहनाज ने अपनी कुछ फोटोज साझा की हैं।

इस फोटोशूट में शहनाज ने अपना जो अवतार दिखाया है वह किसी ने पहले कभी नहीं देखने के लिए मिला है। लेटेस्ट तस्वीरों में शहनाज ने पिंक कलर की मोनोकनी में दिखाई दे रही है। 'पंजाब की कैटरीना' ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, कजरारे नैन से पूरा कर लिया है। पूल में डुबकी लगाते हुए शहनाज गजब ढाने का काम कर रही है। शहनाज ने पूल में डुबकी लगाते हुए तीन तस्वीर भी साझा की हैं। तीनों ही तस्वीरों में वो किलर लुक में पोज देती हुई दिखाई दे रही है। शहनाज के इस अवतार ने तपती गर्मी में इंटरनेट का भी पारा चढ़ा दिया है।

शहनाज ने जैसे ही इंस्टाग्राम पर अपनी ये तस्वीर साझा कीं देखते ही देखते वायरल हो चुकी है। कुछ वक़्त में उनकी इस पोस्ट 1 लाख 39 हजार पर अधिक लोगों ने लाइक कर चुके है। इसी से ही उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो ट्विटर पर भी ट्रेंड हो चुकी है। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए  तो शहनाज इन दिनों अपने बाॅलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है। वह जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली में' नज़र आने वाली है। खबर है कि शहनाज पंजाबी सिंगर और एक्टर जस्सी गिल के अपोजिट होगीं।

प्रभास ने मारी विक्रम के निर्देश की फिल्म को लात

पूजा और हवन के साथ राम की नई फिल्म का हुआ 'श्री गणेश'

इस दिन OTT पर इस दिन रिलीज होने जा रही है KGF CHAPTER 2

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -