पूजा और हवन के साथ राम की नई फिल्म का हुआ 'श्री गणेश'
पूजा और हवन के साथ राम की नई फिल्म का हुआ 'श्री गणेश'
Share:

राम पोथिनेनी (Ram Pothineni) साउथ इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर नाम है। उनकी मूवीज लोगों को बहुत अधिक पसंद आती हैं। ऐसे में फैंस को अभिनेता की अपकमिंग मूवीज का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। इस बीच हाल ही में उनकी अपकमिंग मूवी (Ram Pothineni upcoming film) को लेकर सूचना सामने आयी है। राम पोथिनेनी की आने वाली मूवी बोयापति श्रीनु (Boyapati Sreenu) के साथ आज हैदराबाद में एक पूजा समारोह के साथ शुरू कर चुके है। गौरतलब है कि बीते फरवरी के माह में इस फिल्म की आधिकारिक एलान किया गया है । हालांकि, अभी तक इस मूवी का टाइटल नहीं तय किया गया है। ऐसे में अस्थायी तौर पर इसे BoyapatiRapo शीर्षक दिया जा चुका है। बता दें कि ये टाइटल तब तक के लिए है, जब तक कि मूवी का असल टाइटल तय नहीं कर लिया जाता।

मूवी के निर्माताओं ने ट्विटर पर पूजा समारोह की कुछ फोटोज (Ram Pothineni latest photos) साझा कर दी है। एक फोटो में राम पोथिनेनी और निर्देशक बोयापति को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। वहीं, अन्य फोटोज में बुरुगुपल्ली शिव रामकृष्ण गरु कैमरे को स्टार्ट करते नज़र आ रहे है। जबकि बोयापति श्रीनु ने पहले शॉट डायरेक्ट भी कर चुके है। इसके अलावा मूवी की स्क्रिप्ट 'द वॉरियर' के निर्देशक एन लिंगुस्वामी और वेंकट प्रभु ने सौंपी।

 

आपको बताते चलें कि ये मूवी श्रीनिवास सिल्वर स्क्रीन के बैनर तले बनाई जा रही है। जिसके बारे में बात करते हुए श्रीनिवास छित्तूरी (Srinivasaa Chhitturi) ने बोला है, "हमें बोयापति श्रीनु द्वारा निर्देशित मूवी को प्रस्तुत करते हुए खुशी हो रही है। 'द वारियर' के बाद इतनी जल्दी अभिनेता राम पोथिनेनी के साथ फिर से काम करना खुशी की बात है।" हम इस मूवी को उच्च तकनीकी स्टैंडर्ड्स और बड़े बजट के साथ तैयार कर रहे हैं। हम फिल्म को तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में दुनिया भर में रिलीज किया जाएगा।"

इस दिन OTT पर इस दिन रिलीज होने जा रही है KGF CHAPTER 2

पति से परेशान साउथ की इस एक्ट्रेस ने उठाया खौफनाक कदम

फैन के देहांत की खबर सुन उड़े सूर्या के होश...नम आँखे लिए घर पहुंचे अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -