इस दिन OTT पर इस दिन रिलीज होने जा रही है KGF CHAPTER 2
इस दिन OTT पर इस दिन रिलीज होने जा रही है KGF CHAPTER 2
Share:

3 जून से, प्राइम वीडियो कस्टमर्स बिना किसी एडिशनल कॉस्ट के पैन इंडिया  ब्लॉकबस्टर KGF चैप्टर 2 को सेवा पर स्ट्रीम करने वाले है। यश स्टारर यह फिल्म  5 भाषाओं - कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में स्ट्रीम करने के लिए पेश की जाने वाली है। भारत में और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और इलाकों में प्राइम मेंबर्स अपने घरों में आराम से स्ट्रीम भी कर पाएंगे। 

ख़बरों का कहना है कि यह 2018 में आई मूवी KGF चैप्टर 1 की सीक्वेल है और KGF चैप्टर 2 में रॉकी भाई की स्टोरी को फॉलो करती है  इसका नाम का कोलार गोल्ड फील्ड्स में खूब दबदाब बना हुआ है। मूवी में एक तरफ जहां उसके सहयोगी उसकी तरफ देखते हैं, वहीं गवर्नमेंट उसे कानून और व्यवस्था के लिए खतरे के रूप में देखती है। इस फिल्म में रॉकी को चुनौती न देने वाली सर्वोच्चता के लिए हर तरफ से खतरों से जूझना पड़ता है।

इतना ही नहीं वह नाराची के लोगों के लिए एक हीरो और तारणहार हैं। अपनी मां से किए अपने वादे को पूरा करने का प्रयास करते हुए, वो अधीरा, इनायत खलील और रमिका सेन के रूप में कई बाधाओं को भी झेल रहे है। यश स्टारर इस मूवी में श्रीनिधि शेट्टी, संजय दत्त, रवीना टंडन, प्रकाश राज, राव रमेश  ईश्वरी राव, अच्युत कुमार और अर्चना जोइस भी लीड रोल में दिखाई दिए है। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित KGF चैप्टर 2 का निर्माण होम्बले फिल्म्स के विजय किरागंदूर ने किया है।

क्या सलमान की मूवी में काम नहीं करना चाहते शाहरुख़ या है कुछ और वजह

क्या बच्चन पांडे फ्लॉप होने की वजह से संजय और सोनू के साथ प्रमोशन नहीं करना चाहते अक्षय

फैंस का मजा दोगुना करने आ रहे है आयुष्मान, जल्द ही रिलीज होगी 'ड्रीम गर्ल 2'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -