प्रभास ने मारी विक्रम के निर्देश की फिल्म को लात
प्रभास ने मारी विक्रम के निर्देश की फिल्म को लात
Share:

टॉलीवुड सुपरस्टार प्रभास इन दिनों मूवीज निर्माता-निर्देशकों के फेवरेट स्टार बन चुके हैं। बाहुबली सीरीज के उपरांत 2 बड़ी मूवीज के फ्लॉप होने के बावजूद सुपरस्टार प्रभास का क्रेज दर्शकों और फिल्ममेकर्स के मध्य कम नहीं हुआ है। सुपरस्टार प्रभास के साथ मूवी करने के लिए अभी भी कई निर्माता-निर्देशक उनके घर के बाहर लाइन लगाए खड़े हो जाते है। इस लिस्ट में ताजा नाम 'मास्टर' और 'विक्रम' फेम निर्देशक लोकेश कनगराज का भी जोड़ा जा चुका है। निर्देशक लोकेश कनगराज तमिल मूवी इंडस्ट्री के बड़े निर्देशकों की लिस्ट में आते हैं। उनकी पिछली ब्लॉकबस्टर मूवीज कैथी और मास्टर की सफलता के उपरांत निर्देशक की आने वाली अगली मूवी विक्रम पर भी लोगों की निगाह टिकी हुई है।

लोकेश कनगराज ने प्रभास को किया अगली फिल्म के लिए अप्रोच: इस मूवी का धांसू ट्रेलर हाल ही में रिलीज कर दिया गया था और इसे दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। कमल हासन, विजय सेतुपति और फहाद फासिल स्टारर निर्देशक लोकेश कनगराज की मूवी विक्रम 3 जून को रिलीज की जाने वाली है। मूवी को लेकर अभी से ही भारी क्रेज है। इस दौरान खबर आ रही है कि निर्देशक लोकेश कनगराज ने अपनी अगली मूवी की तैयारी भी शुरू कर दी है। जिसके लिए उन्होंने इंडियन सुपरस्टार प्रभास को अप्रोच किया था।

प्रभास ने ठुकरा दिया लोकेश कनगराज की फिल्म का ऑफर?: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार निर्देशक लोकेश कनगराज अपनी मूवी विक्रम के प्रमोशन के लिए बीते दिनों हैदराबाद में थे। जहां उन्होंने सुपरस्टार प्रभास के साथ अपनी अगली मूवी के लिए कई मीटिंग्स की। इस मूवी की कहानी लोकेशन कनगराज ने सुपरस्टार प्रभास को सूना दी। जिसके उपरांत प्रभास ने आखिर में इस मूवी का ऑफर ठुकरा दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो सुपरस्टार प्रभास साहो और राधे श्याम के उपरांत अपनी अगली मूवी बेहद फूंक-फूंक कर साइन करना चाहते हैं। वो सिर्फ लार्जर दैन लाइफ मूवी को ही तरजीह दे रहे हैं। जबकि लोकेश कनगराज की मूवी रफ एंड टफ एक्शन ड्रामा फिल्म थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी कारण से प्रभास ने इस फिल्म का ऑफर रिजेक्ट भी कर चुके है।

 

पूजा और हवन के साथ राम की नई फिल्म का हुआ 'श्री गणेश'

इस दिन OTT पर इस दिन रिलीज होने जा रही है KGF CHAPTER 2

पति से परेशान साउथ की इस एक्ट्रेस ने उठाया खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -