चबी शहनाज गिल हुईं स्लिम, देखते ही फैंस हुए दीवाने
चबी शहनाज गिल हुईं स्लिम, देखते ही फैंस हुए दीवाने
Share:

पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों अपने नए लुक के लिए चर्चाओं में हैं. उन्होंने खुद को बड़ा ही स्लिम कर डाला है और इसी के चलते वह चर्चाओं का हिस्सा बन चुकीं हैं. इस समय उनके अंदर काफी शॉक‍िंग बदलाव हुए हैं जिन्हे देखने के बाद उनके फैंस तो जैसे पागल ही हो गए हैं. वैसे हमे यकीन है उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को देखने के बाद आप चौंक जाएंगे. शहनाज टीवी के बेहतरीन शो बिग बॉस 13 के घर में नजर आईं थीं. उस दौरान वह चबी चुलबुली लड़की थीं लेकिन अब वह बदल चुकीं हैं.

फिलहाल वह अपने नए वीड‍ियोज और फोटोज में बेहद पतली नजर आ रही हैं और सभी का दिल जीत रहीं हैं. वैसे इस बीच सबसे ख़ास बात यह है कि अब तक शहनाज ने कभी भी फिटनेस या वर्कआउट संबंध‍ित ना कोई वीड‍ियो डाले ना ही कोई फोटो, ऐसे में अचानक उनकी बॉडी फिटनेस देख, लोग सकते में आ गए हैं.

वह इस समय लगातार फोटो शेयर कर सभी को दीवाना बना रहीं हैं. फिलहाल शेयर की गई एक तस्वीर में वह बेहद गॉर्जियस नजर आ रही हैं. इस समय फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. वैसे शहनाज का यह ट्रांसफोर्मेशन देखने लायक है. आप सभी को बता दें कि बिग बॉस शो में शहनाज और शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी ने लोगों का खूब ध्यान खींचा था. उस समय दोनों की बॉन्ड‍िंग और ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री सभी को भाई थी. वैसे शो से निकलने के बाद भी दोनों म्यूजिक वीडियो में नजर आए थे.

शोविक की गिरफ्तारी पर खुश हुए शेखर सुमन, कहा- 'छोटी मछली पड़की गई, अब शार्क...'

आखिर क्यों श्रुति मोदी सुशांत को नहीं दिखाती थी बैंक स्टेटमेंट ?

नहीं रहे निर्देशक असलम शेख, मुंबई में ली अंतिम सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -