नहीं रहे निर्देशक असलम शेख, मुंबई में ली अंतिम सांस
नहीं रहे निर्देशक असलम शेख, मुंबई में ली अंतिम सांस
Share:

भोजपुरी के दिग्गज डायरेक्टरों में शुमार असलम शेख का देहांत हो गया है. असलम शेख ने शुक्रवार शाम मुंबई में अंतिम सांस ली. असलम के देहांत के साथ-साथ भोजपुरी सिनेमा इडस्ट्री में मातम छा गया है. वहीं सोशल मीडिया पर भी प्रशंसक तथा स्टार्स डायरेक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. असलम शेख को भोजपुरी इंडस्ट्री के पूर्व तथा दूसरे दौर के मध्य की कड़ी माना जाता है. असलम शेख ने सबसे ज्यादा मेकर अभय सिन्हा के साथ किया था.

बता दें कि हाल ही में असलम शेख अपने पुत्र को लेकर बेहद टैंशन में थे. असलम शेख के पुत्र COVID-19 संक्रमित हो गए थे, जिससे वो परेशान हो गए थे. वहीं दूसरी तरफ असलम खान को भी पिछली शाम डायरिया हो गया था. जिसके पश्चात् हॉस्पिटल में ही आज असलम ने दम तोड़ दिया.

आपको बता दे की असलम शेख ने कई बेहतरीन फिल्में दी हैं. असलम ने सिनेमा में केवल बतौर डायरेक्टर ही कार्य नहीं किया, बल्कि एक राइटर तथा एक्टर के रूप में भी कार्य किया है. हालांकि उनको पहचान बतौर डायरेक्टर प्राप्त हुई है. असलम ने कई फिल्मों में अपना डायरेक्शन का हुनर दिखाया था. उनकी मूवीज की सूचि में- मां तुझे सलाम, खिलाड़ी, औरत खिलौना नहीं, बिदाई, धरम वीर, जन्म जन्म के साथ, पप्पू को प्यार हो गया, धरती कहे पुकार के, बंधन टूटे न आदि सम्मिलित हैं. इसी के साथ असलम शेख ने अपने जीवन में कई उपलब्धिया हासिल की है, तथ वे हमेशा हमारी यादों में जीवित रहेंगे.

चंदन ड्रग रैकेट के मामले में अभिनेत्री रागिनी से की जाएगी पूछताछ

जल्द ही शुरू होगी Aranmanai 3 की शूटिंग

विजय देवराकोंडा ने अपनी आने वाली फिल्म के मुद्दे पर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -