आखिर क्यों श्रुति मोदी सुशांत को नहीं दिखाती थी बैंक स्टेटमेंट ?
आखिर क्यों श्रुति मोदी सुशांत को नहीं दिखाती थी बैंक स्टेटमेंट ?
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती की दिक्कतें बढ़ती जा रही हैं. तीन इन्वेस्टिगेशन एजेंसिया इस केस की पड़ताल कर रही हैं. रोजाना इस मामले में नए खुलासे हो रहे हैं. दिवंगत अभिनेता की पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी को लेकर अब एक नई बात सामने आई है. कहा जा रहा है कि श्रुति, दिवंगत अभिनेता को उनकी बैंक स्टेटमेंट नहीं दिखाती थीं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेता के पूर्व अकाउंटेंट रजत मेवाती ने खुलासा किया है कि जब भी अभिनेता, श्रुति मोदी से बैंक स्टेटमेंट दिखाने को कहते थे, तो वो ऐसा नहीं करती थीं. वो मसला सुलझाने के लिए रिया चक्रवर्ती को बुला लेती थीं, तथा इसके पश्चात् स्टेटमेंट दिखाने वाली बात टल जाती थी. रजत मेवाती ने एक मामला शेयर करते हुए कहा कि इस वर्ष मार्च में अभिनेता को अपने अकाउंट में झोल का संदेह हुआ. उन्होंने श्रुति मोदी से सभी बैंक स्टेटमेंट के बारे में पूछा, विशेष तौर पर जिन्हें रिया चक्रवर्ती खर्च कर रही थीं. उस समय श्रुति मोदी ने रिया को कॉल करके सुचना दी, तथा रिया चक्रवर्ती से शीघ्र वहां पहुंचकर मसला सुलझाने के लिए कहा.

वही रजत मेवाती ने जनवरी 2020 तक अभिनेता के साथ कार्य किया था. रजत ने कहा की जब रिया अभिनेता की जिंदगी में आईं तो हालात बदल गए. रिया की एंट्री के पश्चात् अचानक से एक दिन मुझे जॉब से निकाल दिया गया. वही शुक्रवार रात नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया के ब्रदर शोविक चक्रवर्ती को हिरासत में ले लिया. शोविक के साथ अभिनेता के पूर्व हाउस प्रबंधक सैमुअल मिरांडा की भी गिरफ्तारी हुई. एनसीबी ने इन दोनों से पूछताछ की थी जिसमें कई महत्वपूर्ण खुलासे हुए थे. साथ ही मामले की जाँच लगातार जारी है.

संजू मूवी के लिए विधु विनोद चोपड़ा की पहली पसंद थे ये एक्टर, रणबीर को नहीं करना चाहते थे कास्ट

गांजा और मारिजुआना खरीदकर क्या करता था शोविक, ड्रग पेडलर ने किया खुलासा

कोरोना पॉजिटिव हुए नेहा कक्कड़ के एक्स लवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -