अब कभी योगा नहीं कर पाएंगी शहनाज गिल, खुद बताई चौंकाने वाली वजह
अब कभी योगा नहीं कर पाएंगी शहनाज गिल, खुद बताई चौंकाने वाली वजह
Share:

हर सेलिब्रिटी स्वयं को फिट रखने के लिए जिम और योग पर सबसे अधिक फोकस करते हैं, मगर ये जानकर आपको हैरानी होगी कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को योगाभ्यास न करने की सलाह दी गई है, यह हैरान करने वाली बात स्वयं शहनाज गिल ने देसी वाइब्स विद शहनाज गिल के हालिया एपिसोड में साझा की है। शो में शहनाज ने शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के सामने अपनी योगा मिस्टेक के बारे में खुलकर चर्चा की। वजन घटाने के अद्भुत परिवर्तन के पश्चात इंटरनेट पर शहनाज के फिटनेस रूटीन को बहुत खोजा जा रहा है। उन्होंने शिल्पा शेट्टी की प्रशंसा की तथा स्वीकार किया कि उन्होंने उनसे योग सीखा है। 

शहनाज ने खुलासा किया कि वीडियो कॉल पर अपने दादा-दादी के साथ हलासन करते वक़्त उन्होंने अपने सी3 और सी5 को घायल कर लिया। (यह एक सर्वाइकल स्पाइनल प्रोब्लम है) “मेरे ताच आवाज आई यहां से (उन्होंने गर्दन के पीछे की तरफ इशारा करते हुए कहा) मैंने कहा ये क्या हुआ? सी3, सी5 हिल गया," उन्होंने कहा। शहनाज ने खुलासा किया कि वह बिस्तर पर लेटे हुए यह आसन कर रही थीं।

हलासन को हल आसन के नाम से भी जाना जाता है। यह एक उल्टा योग आसन है जिसमें शरीर हल का आकार लेता है। आमतौर पर जिन व्यक्तियों की गर्दन या रीढ़ की हड्डी में चोट होती है उन्हें यह योग करने की सलाह नहीं दी जाती है, जिन लोगों को हाई ब्लड प्रेशर है उन्हें भी इसका अभ्यास न करने की सलाह दी जाती है। बता दे कि शुरुआत में योगासन करना सरल लगता है। योग करने से पहले वार्मअप करें। योग मैट लें, सही कपड़े पहने तथा योग सेशन पूरा करने में आपको जल्दबाजी नहीं करनी है। योग हमेशा किसी एक्सपर्ट की देखरेख में ही करें।

ईशा के बाद अब इस हसीना के प्यार में पड़ रहे है अभिषेक! प्रोमो देख चौंके फैंस

एल्विश यादव को भी देखा दे चुकी है ईशा मालवीय, खुद यूट्यूबर ने वीडियो शेयर कर किया चौंकाने वाला खुलासा

नेशनल TV पर बॉयफ्रेंड संग इंटीमेट हुईं ईशा, देखकर भड़के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -