एल्विश यादव को भी देखा दे चुकी है ईशा मालवीय, खुद यूट्यूबर ने वीडियो शेयर कर किया चौंकाने वाला खुलासा
एल्विश यादव को भी देखा दे चुकी है ईशा मालवीय, खुद यूट्यूबर ने वीडियो शेयर कर किया चौंकाने वाला खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित और सबसे बड़े रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में इन दिनों दिखाया जा रहा लव ट्रायंगल शो का हाईलाइटिंग प्वाइंट बना हुआ है। जिसे देखो वह ईशा-अभिषेक और समर्थ के बीच चल रही टेंशन के मजे लेते हुए नजर आ रहा है। कई टेलीविज़न स्टार्स ने उनके सपोर्ट में भी बात की है। किसी ने ईशा का पक्ष लिया, तो किसी के दिल में अभिषेक के लिए प्यार जगा। इस लड़ाई में अब 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विजेता एल्विश यादव भी कूद गए हैं। उन्होंने ईशा को जबरदस्त तरीके से रोस्ट किया है।

अभिषेक एवं समर्थ के बीच जमकर बहसबाजी होते देखने को मिल रही है। ईशा कभी अभिषेक को संभालती हैं, तो कभी समर्थ के समीप चली जाती हैं। ये देखकर दर्शक अपना माथा पकड़कर बैठ गई है। अब एल्विश यादव ने इनके लव ट्रायंगल पर चुटकी ली है। उन्होंने विशेष रूप से ईशा मालवीय को इस अंदाज में रोस्ट किया है कि हंसी न छूटे ऐसा संभव नहीं है। एल्विश ने कुछ छोटे-छोटे वीडियो इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर किए। एक वीडियो में वह अभिषेक बनकर मायूस होने का अभिनय कर रहे हैं। वह बोलते हैं 'मैं तो बहुत खुश हूं, हा भाई ईशा को उसका प्यार मिल गया।' 

दूसरे वीडियो में वह बोलते हैं, 'मुझे कहां जलन हो रही है। ईशा किसी के भी साथ घूमे।' तीसरे वीडियो में वह कुछ ऐसा बोलते हैं, जिससे हंसी छूटना तय है। एल्विश बोलते हैं कि मुझे एक जरूरी बात शेयर करनी है। ईशा ने मुझे भी धोखा दिया है। तत्पश्चात, एक और वीडियो पोस्ट करते हुए वह कैप्शन में लिखते हैं, 'ईशा मुझे अपना बना लो।' इस पर 'वीर जारा' फिल्म की सैड बैग्राउंड म्यूजिक चल रही है। एल्विश के वीडियो बहुत पसंद किए जा रहे हैं। आपको बता दें कि ईशा, अभिषेक और समर्थ टेलीविजन सीरियल 'उडारियां' के सह-कलाकार हैं। इसी शो में अंकित गु्प्ता और प्रियंका चौधरी भी थे। सीरियल की शूटिंग के चलते ईशा और अभिषेक नजदीक आए। दोनों साथ में रील्स बनाते थे। हालांकि, बाद में इनके ब्रेकअप की खबरें आने लगीं।

प्यार में टूटा बिग बॉस की इस मशहूर कंटेस्टेंट का दिल, बोलीं- 'फूट-फूट कर रोने लगी थी...'

'जी लो अपनी जिंदगी, बीच चौराहे पर गोली मारेंगे तुमको...', उर्फी जावेद को मिली जान से मारने की धमकी

अंकिता लोखंडे ने बताई सुशांत सिंह संग ब्रेकअप की वजह! सालों बाद खुला बड़ा राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -