ईशा के बाद अब इस हसीना के प्यार में पड़ रहे है अभिषेक! प्रोमो देख चौंके फैंस
ईशा के बाद अब इस हसीना के प्यार में पड़ रहे है अभिषेक! प्रोमो देख चौंके फैंस
Share:

टीवी के चर्चित और सबसे बड़े रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में समर्थ की एंट्री के पश्चात अचानक से हलचल काफी बढ़ गई थी। समर्थ की एंट्री के बाद ईशा को खुलकर प्रतियोगियों और जनता के सामने आना पड़ा। ईशा ने माना कि अभिषेक से ब्रेकअप के 2 महीने की अंदर ही वह समर्थ के साथ रिलेशनशिप में आ गई थीं तथा अभी समर्थ उनका बॉयफ्रेंड है। ईशा ने यह भी माना कि उनके माता-पिता समर्थ के बारे में जानते हैं। ईशा और समर्थ का रिलेशनशिप स्टेटस क्लीयर होने के पश्चात् अब अभिषेक भी घर के अंदर अपने रंग दिखाने लगे हैं।

अभिषेक को एक नए प्रोमो वीडियो में खानजादी के नजदीक आते देखा जा सकता है। बीते दिनों जहां खानजादी स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी पर डोरे डालती दिखाई दी थीं वहीं अब वह अभिषेक पर अपनी अदाओं का जादू चलाती देखी जा सकती हैं। वीडियो में खानजादी को पूल के अंदर रहकर अभिषेक पर पानी फेंकते हुए, गार्डन एरिया में उनके साथ लेटे हुए तथा हंस-हंसकर बातें करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में खानजादी अभिषेक से यह कहती दिखाई दे रही हैं कि एक तो तुम मुझे आप-आप मत कहा करो। खानजादी ने कहा- क्या मैं तुम्हें शहजादा बुला सकती हूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वहीं अभिषेक भी खानजादी से गार्डन एरिया में यह बोलते दिखाई दे रहे हैं कि अब उनका खानजादी को देखने को नजरिया बदल गया है। बता दें कि खानजादी को घर में अभी तक शायद ही किसी से सपोर्ट मिला है। अधिकतर समय वह स्वयं ही अपनी लड़ाई लड़ती दिखाई दी हैं, मगर अब यदि उनका कनेक्शन अभिषेक के साथ बन जाता है तो उन्हें गेम में इसका बहुत एडवांटेज देखने को मिलेगा। उधर ईशा ने भी अब समर्थ के साथ समय बिताना तथा बार-बार अभिषेक की चुगली समर्थ से करना बंद कर दिया है जिसके बाद माहौल सुधर रहा है। 

प्यार में टूटा बिग बॉस की इस मशहूर कंटेस्टेंट का दिल, बोलीं- 'फूट-फूट कर रोने लगी थी...'

'जी लो अपनी जिंदगी, बीच चौराहे पर गोली मारेंगे तुमको...', उर्फी जावेद को मिली जान से मारने की धमकी

अंकिता लोखंडे ने बताई सुशांत सिंह संग ब्रेकअप की वजह! सालों बाद खुला बड़ा राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -