शहनाज गिल ने शेयर की बचपन की तस्वीर, क्यूट अंदाज देख घायल हुए फैंस
शहनाज गिल ने शेयर की बचपन की तस्वीर, क्यूट अंदाज देख घायल हुए फैंस
Share:

पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर अभिनेत्री शहनाज गिल अपने अल्ट्रा-ग्लैमरस लुक से प्रशंसकों का दिल जीतती दिखाई देती हैं। सोशल मीडिया पर शहनाज प्रशंसकों संग कनेक्ट करने के लिए कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने बचपन की एक तस्वीर साझा की जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शहनाज इस तस्वीर में बहुत छोटी दिखाई दे रही हैं। 

वही शहनाज ने तस्वीर में लैंडलाइन फोन पकड़ा है तथा वह किसी से बात करती नजर आ रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए शहनाज गिल ने लिखा, "चलो, मुझे तुम्हें फोन करने दो बेबी।" पिक्सी हेयरकट में शहनाज गिल बहुत प्यारी दिखाई दे रही हैं। बता दें कि इससे पहले शहनाज गिल का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह लेट नाईट एक इंग्लिश सांग गुनगुनाती दिखाई दे रही थीं। शहनाज गिल की आवाज बेहद अच्छी है। वह एक गायक भी हैं। 

टेलीविज़न रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' फेम शहनाज गिल इस वक़्त इंडस्ट्री में बहुत सुर्खियां बटोर रही हैं। एक के पश्चात् एक कामयाबी की सीढ़ी चढ़ती दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर इनकी शानदार फैन फॉलोइंग भी है। छोटे पर्दे का यह लोकप्रिय चेहरा बन चुकी हैं। दिलजीत दोसांझ संग मूवी करने के पश्चात् इनके हाथ एक और प्रोजेक्ट लगा, वह है डब्बू रतनानी संग कैलेंडर फोटोशूट। बता दें कि शहनाज गिल एवं सिद्धार्थ शुक्ला की बॉन्डिंग प्रशंसकों के बीच बहुत लोकप्रिय रहती है। 

मिलावटी डीजल का शिकार हुए दिव्यांका-विवेक, 6 घंटे तक पेट्रोल पंप पर फंसा रहा कपल

करिश्मा कपूर के कारण पूरा हुआ मोहम्मद दानिश का ख्वाब, मचेगा जबरदस्त धमाल

बिग बॉस 15 को सलमान खान नहीं बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला करेंगे होस्ट?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -