करिश्मा कपूर के कारण पूरा हुआ मोहम्मद दानिश का ख्वाब, मचेगा जबरदस्त धमाल
करिश्मा कपूर के कारण पूरा हुआ मोहम्मद दानिश का ख्वाब, मचेगा जबरदस्त धमाल
Share:

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के मशहूर सिंगिंग टीवी रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 में इस सप्ताह 90 के दशक की बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर गेस्ट बनकर आने वाली हैं। इस के चलते इस बॉलीवुड अभिनेत्री की उपस्थिति का जश्न मनाया जाएगा। करिश्मा कपूर खास एपिसोड में आइडल के टॉप 6 प्रतियोगी जबतदस्त परफॉर्मेंस देने वाले हैं। 

वही यह म्यूज़िक रियलिटी शो एक ऐसे मंच के तौर पर जाना जाता है, जो उभरते सिंगर्स के सपनों तथा अरमानों को सच कर देता है एवं आगामी वीकेंड के एपिसोड में प्रतियोगी मोहम्मद दानिश को भी यह अवसर प्राप्त होगा। दानिश ने करिश्मा कपूर खास एपिसोड में उनके लोकप्रिय सांग्स, ‘यारा ओ यारा, मिलना हमारा’ तथा ‘फूलों सा चेहरा तेरा’ पर एक बेहतरीन परफॉर्मेंस दिया। 

तत्पश्चात, उन्होंने करिश्मा से एक विशेष गुजारिश की। उन्होंने करिश्मा से मंच पर आकर उनकी मूवी राजा हिंदुस्तानी के कुछ यादगार पलों को साकार करने को बताया। करिश्मा ने भी उनकी फरमाइश मान ली तथा फिर दोनों ने मिलकर इस मूवी के लोकप्रिय सांग ‘आए हो मेरी जिंदगी में’ के पलों को साकार किया तथा सेट पर एक जादुई माहौल बना दिया। दानिश की परफॉर्मेंस को लेकर करिश्मा कपूर ने बताया, आप बेहद टैलेंटेड सिंगर हैं दानिश। आपकी सिंगिंग इतनी शक्तिशाली है कि यह मुझे उन दिनों में वापस ले गई।”

बिग बॉस 15 को सलमान खान नहीं बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला करेंगे होस्ट?

अनुष्का सेन पर रोहित शेट्टी ने किया घोर अत्याचार, वायरल हुआ वीडियो

अंकिता लोखंडे ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि लोग पूछने लगे-पैंट कहा है?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -