मिलावटी डीजल का शिकार हुए दिव्यांका-विवेक, 6 घंटे तक पेट्रोल पंप पर फंसा रहा कपल

टेलीविज़न इंडस्ट्री के पसंदीदा जोड़ी दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की शादी को 5 वर्ष हो गए हैं। कपल ने अपनी शादी के 5 वर्ष का सेलिब्रेशन करने के लिए वीकेंड पर रोड ट्रिप पर जाने का निर्णय लिया। उन्होंने अपने होमटाउन चंडीगढ़ पहुंचने से पहले वाया रोड गुजरात, राजस्थान, दिल्ली क्रॉस करने की योजना बनाई। इस के चलते उनकी ट्रिप में रुकावट आ गई।

वही कपल को अहमदाबाद में रोडब्लॉक से गुजरना पड़ेगा। एक इंटरव्यू में दिव्यांका त्रिपाठी एवं विवेक दहिया ने कहा कि वे अहमदाबाद के एक पेट्रोल पंप पर फंस गए थे। क्योंकि उन्हें मिलावटी डीजल दिया गया था। विवेक ने कहा कि वे सोमवार (12 जुलाई) को उदयपुर के लिए लौटने थे, मगर मिलावटी डीजल के उपयोग की वजह से उनकी कार खराब हो गई।

साथ ही दिव्यांका ने बताया, हम पेट्रोल पंप पर लगभग 6 घंटों तक अटके रहे क्योंकि हमारा मौजूदा कर्मचारी के साथ झगड़ा हो गया था। हालांकि वहां उपस्थित लोग और हमारे प्रशंसक हमारे सपोर्ट में आए और चट्टान की भांति हमारे साथ खड़े रहे। मैं उस पेट्रोल पंप के मालिक के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने के बारे में सोच रही हूं। मगर ऐसा करने पर फिर मुझे बार मुकदमे के चलते अपनी उपस्थिति दर्ज करानी पड़ेगी। इसलिए हम इस केस में सोच रहे हैं कि कैसे आगे बढ़े। दिव्यांका ने अपने प्रशंसकों का समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया है।

करिश्मा कपूर के कारण पूरा हुआ मोहम्मद दानिश का ख्वाब, मचेगा जबरदस्त धमाल

बिग बॉस 15 को सलमान खान नहीं बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला करेंगे होस्ट?

अनुष्का सेन पर रोहित शेट्टी ने किया घोर अत्याचार, वायरल हुआ वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -