बिग बॉस 15 को सलमान खान नहीं बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला करेंगे होस्ट?
बिग बॉस 15 को सलमान खान नहीं बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला करेंगे होस्ट?
Share:

टेलीविज़न के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 को लेकर जहां प्रशंसक बड़ी ही बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं कि प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी इस सीजन को सलमान खान होस्ट करेंगे। वहीं शो से संबंधित एक बड़ी अपडेट हलचल मचा रही है कि शो के होस्ट सलमान खान इस बार शो में नहीं नजर आएंगे।

कहा जा रहा है कि ओटीटी पर 6 सप्ताह चलने वाले ‘बिग बॉस ओटीटी’ को सलमान होस्ट नहीं करेंगे। जानकारी है कि यह शो ‘वूट ऐप’ पर अगस्‍त में आरम्भ हो जाएगा। नए सीजन को सुपरहिट बनाने के लिए नए निर्माता ट्विस्ट लाने की तैयारी कर रहे हैं। टेलीविज़न पर इसे पश्चात् में प्रीमियर किया जाएगा। इस के चलते शो में कॉमनर्स मतलब आम व्यक्ति प्रतियोगी बनकर आएंगे। जबकि ओटीटी पर इस शो को सलमान खान होस्‍ट नहीं करेंगे। उनके बजाय किसी और होस्‍ट को यह जिम्‍मेदारी सौंपी जाएगी।

बताया जा रहा है कि ओटीटी प्लेटफार्म पर बिग बॉस 15 को बिग बॉस सीज़न 14 के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला होस्ट कर सकते हैं। वैसे तो फराह खान का नाम भी सुर्ख़ियों में है। जो इससे पहले सीजन 8 में सलमान के होस्ट न करने पर ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ को होस्ट कर चुकी हैं तथा कई बार अपनी कोर्ट से प्रतियोगियों की क्लास भी लगा चुकी हैं। मगर शो के निर्माताओं की ओर से फिलहाल कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। ऐसे में देखना वास्तव में इंट्रेस्टिंग होगा कि क्या सलमान ओटीटी प्लेटफार्म पर होस्टिंग के लिए राजी होते हैं या इस बार किसी नए होस्ट की बिग बॉस में होगी जबरदस्त एंट्री, मतलब इस बार शो के कंटेस्‍टेंट को लेकर ही नहीं बल्कि शो के होस्ट को लेकर भी रहने वाला है बड़ा असमंजस।

अनुष्का सेन पर रोहित शेट्टी ने किया घोर अत्याचार, वायरल हुआ वीडियो

अंकिता लोखंडे ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि लोग पूछने लगे-पैंट कहा है?

राम कपूर ने खरीदी शानदार कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -