शहनाज गिल ने शेयर किया अपने नए म्यूजिक वीडियो का दूसरा पोस्टर
शहनाज गिल ने शेयर किया अपने नए म्यूजिक वीडियो का दूसरा पोस्टर
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल जल्द ही एक गाने में नजर आने वाले हैं. दोनों इस समय तो नहीं लेकिन बिग बॉस के घर में अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में रहे थे. दोनों को फैंस सिडनाज के नाम से बुलाते हैं और आज दोनों के आने वाले नए गाने का नया पोस्टर सामने आया है. जी हाँ, दोनों का म्यूजिक वीडियो 24 मार्च को रिलीज किया जाएगा और अब इस गाने का दूसरा पोस्टर सामने आ गया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Shine (@shehnaazgill) on

जी दरअसल इस पोस्टर को पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज ने शेयर किया है. उन्होंने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है BHULA DUNGA releasing on 24th March 2020 on Indie Music Label Youtube Channel @darshanravaldz@realsidharthshukla@punitjpathakofficial@naushadepositive@kaushal_j@indiemusiclabel@ghuggss@gautidihatti@dhruwal.patelComing Soon#SidNaaz#staytuned

आप देख सकते हैं इसमें दोनों लेटे हुए कितने बेहतरीन दिखाई दे रहे हैं. बीते दिनों गाने का पहला पोस्टर सिंगर दर्शन रावल ने शेयर किया था और शहनाज ने भी शेयर किया था. पहला पोस्टर शेयर कर शहनाज ने लिखा था #SidNaaz is back! BHULA DUNGA @darshanravaldz@realsidharthshuklapunitjpathakofficial@naushadepositive@kaushal_j@indiemusiclabel@ghuggss@gautidihatti@dhruwal.patelComing Soon#staytuned आप देख सकते हैं इसमें दोनों कितने रोमांटिक दिखाई दे रहे हैं. सिद्धार्थ और शहनाज के गाने का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और दोनों के आने वाले गाने का नाम बारिश है.

रिलीज होते ही छा गया हिमांशी-असीम का गाना

इस पंजाबी सिंगर ने कोरोना वायरस को कहा देवी, दी बचने की सलाह

कोरोनावायरस के खिलाफ सरकार के अभियान से जुड़े यह स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -