कोरोनावायरस के खिलाफ सरकार के अभियान से जुड़े यह स्टार्स
कोरोनावायरस के खिलाफ सरकार के अभियान से जुड़े यह स्टार्स
Share:

इस समय कोरोनावायरस सभी जगह खौफ फैला चुका है और हर कोई इससे डरा हुआ दिखाई दे रहा है. वहीं इस वायरस को लेकर लोगों में जागरूकता बढ़ाने के लिए पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की सरकार की तरफ से शुरू किए गए अभियान 'सैल्यूट सलाम' से हरीम फारूख, इमरान अब्बास, यासिर नवाज और अली रहमान जैसे कलाकार भी जुड़ गए हैं. जी हाँ, इस अभियान को मद्देनजर रखते हुए एक वीडियो संदेश के माध्यम से कई कलाकार सोशल मीडिया पर वायरस को लेकर लोगों में जागरूकता फैला रहे हैं. जी हाँ, वह इससे बचने के लिए लोगों को कब, क्या और किस तरह की सावधानियां बरतनी चाहिए, यह बता रहे हैं.

पंजाब सरकार ने कई मशहूर फिल्म व टेलीविजन कलाकारों से अपने जागरूकता अभियान का हिस्सा बनने का अनुरोध किया है और इसके लिए सेलेब्स ने हां भी की है. इस लिस्ट में अभिनेता इमरान अब्बास का नाम भी शामिल है. वह इस समय लोगों को यह सलाह देते नजर आ रहे हैं कि 'फिलहाल उन्हें हाथ मिलाने से बचना चाहिए.'

ठीक उन्ही के जैसे यासिर नवाज कह रहे हैं कि, 'वायरस को रोकने के लिए भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचना चाहिए.' इस बारे में अली रहमान का कहना है कि 'जब तक कोरोनावायरस का खतरा बना हुआ है, लोगों को एक-दूसरे से मुलाकात थोड़ी दूरी बनाकर ही करना चाहिए.' इतना ही नहीं हरीम फारूख ने अपने संदेश में कहा है कि 'लोगों को साबुन से अपने हाथ बार-बार धोने चाहिए. इन कलाकारों का कहना है कि सावधानी के उपाय अपनाकर इस वायरस से जीता जा सकता है.' इस तरह स्टार्स भी पंजाब सरकार की जागरूकता का हिस्सा बने हैं.

78 साल के सीएम अमरिंदर बोले - 'अभी तो मैं युवा हूँ, अगला चुनाव लड़ूंगा'

असीम संग फोटो शेयर कर हिमांशी ने जताई इस बात की ख़ुशी

पंजाब : इस दिन तक सभी चिड़ियाघर पर्यटक भ्रमण के लिए रहेंगे बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -