रिलीज होते ही छा गया हिमांशी-असीम का गाना
रिलीज होते ही छा गया हिमांशी-असीम का गाना
Share:

आखिरकार इतने लम्बे इंतज़ार के बाद पंजाबी क्वीन हिमांशी खुराना का गाना रिलीज हो ही गया. जी हाँ, इस गाने को आवाज नेहा कक्कड़ ने दी है और इस गाने का नाम कल्ला सोहणा है. इस गाने में बिग बॉस 13 की मशहूर जोड़ी आसिम रियाज और हिमांशी खुराना नजर आ रहे हैं और दोनों का यह गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने में आसिम और हिमांशी को रोमांटिक स्टाइल में दिखाया गया है और दोनों साथ में काफी बेहतरीन नजाए आए हैं.

 

गाने के पहले हाफ में आप देखेंगे कि कैसे हिमांशी, आसिम से उनकी फरमाइशें पूरी करवाना चाहती हैं, लेकिन आसिम अपने ही अंदाज में सबकुछ करते हैं. वहीं गाने के दूसरे हाफ में आसिम को एक बहुत बिजी इंसान के रूप में दिखाया गया है, जिससे हिमांशी परेशान हैं. आप देख सकते हैं वो काम करते आसिम को देख मन ही मन परेशान हो जाती हैं और उनका बार-बार बजता फोन उठाकर चेक करने लगती हैं कि कहीं आसिम तो नहीं हैं.

वैसे इस वीडियो में आपको इस जोड़ी की कुछ खास केमिस्ट्री देखने को नहीं मिलेगी लेकिन हाँ दोनों का अंदाज काफी जबरदस्त है. बात करें दोनों की एक्टिंग की तो आसिम और हिमांशी दोनों ने ही कमाल कर दिया है. वहीं नेहा कक्कड़ ने इस गाने को गाया बहुत अच्छा है और ये गाना काफी शानदार है. इसी के साथ ही इनकी सिनेमेटोग्राफी काफी सुंदर है और आसिम और हिमांशी साथ में बहुत क्यूट भी लग रहे हैं.

इस पंजाबी सिंगर ने कोरोना वायरस को कहा देवी, दी बचने की सलाह

कोरोनावायरस के खिलाफ सरकार के अभियान से जुड़े यह स्टार्स

अपने म्यूजिक वीडियो के प्रमोशन पर निकले असीम-हिमांशी, हुए रोमांटिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -