इस पंजाबी सिंगर ने कोरोना वायरस को कहा देवी, दी बचने की सलाह
इस पंजाबी सिंगर ने कोरोना वायरस को कहा देवी, दी बचने की सलाह
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय सभी खतरनाक कोरोनावायरस से लड़ने के लिए तैयार बैठे हैं और इससे डरे हुए भी हैं. ऐसे में भारत में कोरोनावायरस पर लगातार कई मीम्स भी बन रहे हैं, और गाने भी. अब हाल ही में एक पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस वीडियो में दो पंजाबी सिंगर इस खतरनाक वायरस पर गाना गाते दिखाई दे रहे हैं जो बेहतरीन है. इस वीडियो को दिलजीत दोसांझ के शेयर किया है और इस समय यह वीडियो जमकर चर्चाओं में आ गया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh) on

आप सभी को बता दें कि उनके इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं. वैसे कोरोनावायरस पर बना यह गाना इस समय तो इतना वायरल हो रहा है कि इस वीडियो को केवल एक ही घंटे में 99 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में पंजाबी सिंगर कोरोना को देवी बताते हुए कह रहे हैं कि 'इन्होंने सबको घर में बैठा दिया है.'

इसी के साथ पंजाब के मशहूर गायक दिलजीत दोसांझ ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "सब अपना ख्याल रखो, आप सब स्याने हो और आपको पता है कि क्या करना है. स्याने कहते हैं कि इलाज से बेहतर परहेज करना है. बाबा सबका भला करे." इस तरह दिलजीत ने एक अलग ही अंदाज में लोगों को जागरूक किया है. वैसे पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ बॉलीवुड में भी एक्टिव हैं और वह फिल्म गुड न्यूज़ में नजर आ चुके हैं.

अपने म्यूजिक वीडियो के प्रमोशन पर निकले असीम-हिमांशी, हुए रोमांटिक

असीम संग फोटो शेयर कर हिमांशी ने जताई इस बात की ख़ुशी

जन्मदिन पर यो यो ने किया डबल सेलिब्रेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -