बैकलेस ब्लाउज..मल्टी-कलर ड्रेस में शहनाज़ ने ढाया कहर
बैकलेस ब्लाउज..मल्टी-कलर ड्रेस में शहनाज़ ने ढाया कहर
Share:

'पंजाब की कैटरीना' यानि बिग बाॅस 13 फेम शहनाज गिल टिनसेल टाउन की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक कही जाती है। बिग बाॅस 13 में एंट्री के बाद शहनाज गिल एक नाम बन चुकी है। भले ही शहनाज ने अभी तब बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है लेकिन इससे पहले वह बी-टाउन का भाग भी बन चुकी है। दिवा को अक्सर प्रसिद्ध बॉलीवुड पार्टियों  में भी देखा जा चुका है। शहनाज बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी से लेकर बाॅलीवुड की टाॅप दीवाली पार्टीज का भाग बन गई।

बीती रात शहनाज भारत के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस में से एक, टी-सीरीज़ फिल्म्स की दीवाली पार्टी  में गई हुई थी। इस पार्टी में शहनाज का ट्रेडिशनल लेकिन बोल्ड लुक देखने को मिलाके लिए मिल रहा है। शहनाज ने बेज कलर का लहंगा पहना हुआ था। बता दें कि इस लहंगे के साथ उन्होंने मैचिंग कट-आउट ब्लाउज़ पेयर किया इसमें एक प्लंजिंग नेकलाइन थी। इस ब्लाउज में कमर के दोनों किनारों पर कट-आउट के साथ बैकलेस डिटेलिंग थी जो उनके लुक को बोल्ड बनाने का काम कर रही थी। 

इतना ही नहीं दिवा ने अपने विक्टोरियन स्टाइल के लहंगे को एक अपडू और मल्टी-कलर स्टेटमेंट ज्वैलरी के साथ स्टाइल किया हुआ है। मिनिमल मेकअप और स्टाइलिश हेयरस्टाइल उनके लुक को परफेक्ट बन चुका है। इसके साथ ही शहनाज की मिलियन-डॉलर की मुस्कान भी लोगों का दिल भी चुराते हुए दिखाई दे रही है। फैंस शहनाज की इन तस्वीरों को बहुत  पसंद कर रहे हैं। 

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो शहनाज जल्द सलमान खान के साथ स्क्रिन साझा करने वाली हैं। शहनाज की डेब्यू वाली ये मूवी अगले साल 2023 में ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। जिसके साथ साथ शहनाज जाॅन अब्रहाम, रितेश देशमुख, नोरा फतेही के साथ 100% में  दिखाई देने वाली है।  

आखिर क्यों प्रभास को पसंद नहीं आई थी राजामौली की ऑफर की गई फिल्म्स

आखिर क्यों कानूनी पचड़े में फंसे चेतन, जानिए मामला...

प्रभास के जन्मदिन पर फैंस को मिला खास गिफ्ट, जानिए...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -