प्रभास के जन्मदिन पर फैंस को मिला खास गिफ्ट, जानिए...
प्रभास के जन्मदिन पर फैंस को मिला खास गिफ्ट, जानिए...
Share:

साउथ के सुपरस्टार प्रभास अपनी आने वाली मूवी ‘अदिपुरुष‘ को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बने हुई है। आज सुपरस्टार अपना 42वां सेलिब्रेट कर रहे है। प्रभास के चाहनेवाले उन्हें निरंतर बधाई देते हुए दिखाई दे रहे है। इसी दौरान ‘अदिपुरुष’ के मेकर्स ने प्रभास के जन्मदिन के खास अवसर पर मूवी का नया पोस्टर रिलीज किया जा चुका है। ये पोस्टर किसी और का नहीं बल्कि प्रभास का ही है। शेयर किया गया पोस्टर सोशल मीडिया पर हर तरफ वायरल होने लगा है।

साझा किए गए पोस्टर में प्रभास भगवान राम के अवतार में दिखाई दे रहे है। बता दें कि पोस्टर में देखा जा सकता है कि अभिनेता के एक हाथ में धनुष, दूसरे साथ में तीर, पीले और सफेद रंग के कपड़ों के साथ-साथ उनके पीछे वानर सेना भी दिखाई दे रही है। इस पोस्टर को साझा करते हुए प्रभास के तमाम फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। भगवान राम के किरदार में प्रभास के इस पोस्टर को बहुत पसंद भी किया जाने लगा है।

इस पैन इंडिया मूवी के पीछे की टीम, निर्देशक ओम राउत और निर्देशक भूषण कुमार को इस बात पर बहुत  गर्व है कि प्रभास आज के दौर के बहुत ही मेहनती एक्टर्स में से एक कहे जाते है। उनमें भगवान राम की दिव्य गुणों की एक निर्दोष रचना है। खबरों का कहना है कि बीते दिनों पहले ही मूवी का ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसे देखने के उपरांत मूवी निरंतर विवादों का सामना कर रही है। मूवी से जुड़े नए-नए विवाद आए दिन सामने आते रहते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

‘अदिपुरुष‘ में सैफ अली खान को रावण के किरदार में दिखाया जाने वाला है। लेकिन उनका लुक रावण की तरह न होकर किसी मुगल की तरह अधिक है। रावण और हनुमान को लेकर सोशल मीडिया पर भी जमकर हंगामा मचा हुआ है। दोनों के लुक को मुगल से जोड़ा जा चुका है। इतना ही नहीं मूवी के डायरेक्टर और सैफ अली खान समेत फिल्म के 5 लोगों के विरुद्ध शिकायत भी दर्ज करवाई गई है। सोशल मीडिया पर मूवी के रोक भी मां ग उठ चुकी है। ऐसे में मेकर्स को उममीद है कि आज के दिन प्रभास के इस पोस्टर को फैंस का बहुत प्यार मिलेगा।

जापान में भी चल गया RRR का जादू, इस गाने के नशे में चूर हुए लोग

‘फिल्म बनाना चाहते हैं या पॉर्न...’ इस एक्ट्रेस ने लगाया डायरेक्टर पर गंभीर इल्जाम

इन साउथ स्टार्स के साथ काम करते नजर आएंगे MS धोनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -