आखिर क्यों प्रभास को पसंद नहीं आई थी राजामौली की ऑफर की गई फिल्म्स
आखिर क्यों प्रभास को पसंद नहीं आई थी राजामौली की ऑफर की गई फिल्म्स
Share:

10 जुलाई 2015 को जब 'बाहुबली' थिएटर्स में रिलीज की गई है, तब देश के उत्तरी भाग में शायद बहुत सारे लोगों को नहीं पता था कि प्रभास कौन हैं। मूवी  शुरू होने के कुछ ही देर के उपरांत जनता ने शिवा का किरदार निभा रहे प्रभास को जब लोगों ने शिवलिंग उठाने वाले सीन में देखा, कितनों की तो पलकें ही झपकना ही भूल गए।

मूवी खत्म होने के उपरांत थिएटर से बाहर आता हर दर्शक हमेशा के लिए उस एक्टर का फैन हो गया है, जिसे साउथ इंडियन दर्शक 'डार्लिंग' और 'रेबेल स्टार' के नाम से जानते थे। एस एस राजामौली के एपिक ने पूरे देश को प्रभास का नाम याद करवा दिया है। और जब 'बाहुबली 2' रिलीज हुई, तब तो ऐसा क्रेज था कि मूवी के टिकट नहीं मिलते थे। कुछ दिनों के उपरांत प्रभास, सबसे बड़े पैन इंडिया स्टार थे और उनकी मूवी ने ऐसी रिकॉर्ड तोड़ कारोबार लिया, जिसे पछाड़ पाना आज भी फिल्मों के लिए संभव नहीं हो पा रहा। राजामौली और प्रभास की जोड़ी ने इंडियन बॉक्स ऑफिस को वो आंकड़े भी दिखाए गए, जिनकी कल्पना भी फिल्ममेकर्स ने भी नहीं की थी। उस वक़्त  शायद ही किसी इंडियन फिल्ममेकर ने सोचा होगा कि हिंदी में कोई मूवी 500 करोड़ से अधिक, इंडिया में 1000 करोड़ से अधिक और वर्ल्डवाइड 1700 करोड़ से अधिक बिजनेस कर सकती है। प्रभास के साथ राजामौली की तेलुगू मूवी 'छत्रपति' बड़ी हिट रही थी। हालांकि, 'छत्रपति' से पहले भी राजामौली ने प्रभास को मूवी ऑफर की थी, लेकिन 'डार्लिंग' स्टार ने उन्हें सीधा रिजेक्ट कर दिया था। पता है क्यों? 

प्रभास को नहीं पसंद आई राजामौली की डेब्यू फिल्म: राजामौली की पहली मूवी 2001 में रिलीज हो गई थी। मूवी का नाम था 'स्टूडेंट नंबर 1' और जिसके लीड हीरो थे जूनियर NTR। राजामौली ने NTR को उनके करियर की पहली सुपरहिट भी रही है। लेकिन दमदार कमाई करने वाली ये मूवी  एक बड़े तेलुगू हीरो को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई, यानी प्रभास को। 2015 में एक इवेंट में प्रभास ने बोला था, 'मुझे तब ये भी नहीं समझ थी कि कोई स्टोरी अच्छी है या बुरी।' और इसीलिए जब राजामौली ने प्रभास को एक फिल्म ऑफर की तो उन्होंने तुरंत रिजेक्ट भी कर दी है। 

2003 में राजामौली और जूनियर NTR की जोड़ी एक बार फिर साथ आई और इनकी मूवी 'सिंहाद्री' बड़ी फिर से बड़ी हिट हुई। प्रभास इसकी तारीफ सुन रहे थे। प्रभास ने 2015 के उसी इवेंट में कहा है, 'एक दिन तारक (जूनियर एनटीआर) ने मुझे इसके प्रीव्यू के लिए बुलाया और मैं इसे देखकर मैं मंत्रमुग्ध हो गया ।'

पाकिस्तान ने दिया भारत को 160 का टारगेट, ख़राब शुरुआत के बाद क्या इंडिया बचा पाएगी इज्जत?

आखिर क्यों कानूनी पचड़े में फंसे चेतन, जानिए मामला...

प्रभास के जन्मदिन पर फैंस को मिला खास गिफ्ट, जानिए...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -