फिर एक बार मैदान पर साथ नज़र आए सचिन और युवी, मास्टर ब्लास्टर ने शेयर की फोटो
फिर एक बार मैदान पर साथ नज़र आए सचिन और युवी, मास्टर ब्लास्टर ने शेयर की फोटो
Share:

नई दिल्ली: क्रिकेट के मैदान पर कई वर्षों तक एक साथ कई शानदार खेल दिखाने के बाद मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और ऑल राउंडर युवराज सिंह इस बार गोल्फ कोर्स में एक साथ दिखाई दे रहे हैं. अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह अब एक साथ गोल्फ की तरफ अपने कदम बढ़ा रहे हैं. 

क्रिकेट के भगवन कहे जाने वाले तेंदुलकर ने युवराज से साथ गोल्फ खेलते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सचिन तेंदुलकर ने कैप्शन में लिखा है कि- 'क्रिकेट से गोल्फ तक, हमने कुछ यार्ड की काफी यात्रा की है, युवी.'  बता दें कि क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद से सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहते हैं. खासतौर पर सचिन, जिन्होंने हाल ही में भारत और ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला के दौरान अपने विचार अपने यूट्यूब चैनल पर साझा किए थे. 

बता दें कि सचिन अक्सर थ्रोबैक, परिवार और दोस्तों के साथ बिताए पल भी सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं. ज्यादा समय नहीं हुआ है, जब सचिन ने ब्रायन लारा के साथ अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था. इस वीडियो में सचिन गोल्फ कोर्स में ब्रायन लारा के साथ थे और गोल्फ खेल रहे थे.

धोनी ने हासिल किया एक और बड़ा मुकाम, बने IPL में सबसे अधिक कमाई करने वाले खिलाड़ी

Ind Vs Eng: टीम इंडिया पर 'गंभीर' को भरोसा, बोले- एक मैच भी नहीं जीत पाएगी इंग्लैंड

वेस्ट हैम यूनाइटेड पर लिवरपूल की जीत के साथ जार्जिनियो विजनलडम ने कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -