सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर शहनाज़ गिल ने कही यह बात

टीवी के जाने माने शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) भले ही खत्म हो गया हो लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) को लेकर खबरों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं इन दोनों की मुलाकात सलमान खान (Salman Khan) के शो पर हुई थी और आज इन्हें टीवी की सबसे क्यूट जोड़ियों में से एक माना जाता है। वहीं बिग बॉस 13 के घर में शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी को हर किसी ने पसंद किया था। वहीं इस शो में दोनों ने कई उतार-चढ़ाव देखे लेकिन सिद्धार्थ शहनाज के साथ अंत तक खड़े रहे। वहीं जिसके बाद कई बार फैंस ने दोनों स्टार्स के यह सवाल भी किया क्या ये बिग बॉस के बाद भी एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहेंगे। 

इसके साथ ही हमेशा दोनों एक दूसरे को दोस्त बताकर इस बात से किनारा करने वाले इन कलाकारों ने कभी भी इस सवाल का जवाब नहीं दिया और अपने हालिया इंटरव्यू में भी शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को दोस्त ही बताया है। वहीं एक मिडिया रिपोर्टर के दिए इंटरव्यू के दौरान जब शहनाज गिल (Shehnaz Gill) से सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनके समीकरण को लेकर पूछा गया गया तो अदाकारा ने जवाब देते हुए कहा कि, 'वैसी ही है। वह एक दोस्त हैं।वहीं मुझे उससे बहुत कुछ सीखने को मिलता है और वह मेरे लिए काफी प्रोटेक्टिव है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कोई कुछ भी बोले मुझे फर्क नहीं पड़ता। अभी भी हम फ्रेंड्स हैं और मुझे लगता है कि आगे भी हम फ्रेंड्स ही रहेंगे।  वैसे शहनाज गिल के बयान के बाद सिडनाज के फैंस का दिल टूट गया होगा। सिद्धार्थ और शहनाज को आखिरी बार दर्शन रावल के रोमांटिक ट्रैक 'भुला दूंगा' में देखा गया था। इस वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और इस वीडियो ने व्यूज के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। सुनने में आ रहा है कि सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी एक बार फिर टीवी पर दिखाई देगी। दोनों जल्द ही एक रियलिटी शो को होस्ट करते नजर आ सकते हैं।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम अशनूर कौर है हर किसी की फेवरेट

तारक मेहता...की फेम मुनमुन दत्‍ता को ब्वॉयफ्रेंड ने वैलेंटाइन पर मार दिया था थप्पड़

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर आरती सिंह ने कही यह बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -