ब्लू ड्रेस में ग्लैमरस नजर आईं शहनाज गिल
ब्लू ड्रेस में ग्लैमरस नजर आईं शहनाज गिल
Share:

पंजाब में अपनी अदाओं से लाखों दिलों को जीतने वाली और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जो आप देख सकते हैं। वैसे शहनाज आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। आजकल शहनाज गिल अपने धमाकेदार फोटो और वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही में भी उन्होंने अपनी तस्वीर से फैंस का दिल जीता है। शहनाज गिल पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर हैं और अपनी अदाओं से फैंस का दिल जीत रहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

हाल ही में अदाकारा ने अपने इंस्टाग्राम पर 9 तस्वीरें शेयर की हैं जो ब्लू ड्रेस में है। वैसे इन तस्वीरों में शहनाज का अंदाज देखते ही बनता है और उनका अंदाज दीवाना करने वाला है। इन तस्वीरों में शहनाज़ ने ब्लू कलर की डीप नेक गाउन पहन रखी है और हर तस्वीर में शहनाज गिल का अलग अंदाज नजर आ रहा है। अदाकारा के फैंस को शहनाज गिल की तस्वीरों और वीडियो का हमेशा इंतजार रहता है और इस बार शहनाज ने सभी को दीवाना कर डाला है। वैसे शहनाज गिल की तस्वीरें और वीडियो शेयर होने के साथ ही वायरल हो जाते हैं और अब यह तस्वीरें भी वायरल हो रहीं हैं।

बिग बॉस में आने के बाद से शहनाज गिल काफी फेमस हो गई हैं। अब इंस्टाग्राम पर उनके 7.7 M Followers हैं और इसकी रफ्तार लगातार बढ़ती जा रही है। काम के बारे में बात करें तो शहनाज जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ Honsla Rakh फिल्म में नजर आएंगी।

KRK की धमकी का नहीं हुआ मीका सिंह को असर, रिलीज किया गाना 'KRK कुत्ता'

मीका सिंह ने बनाया नया गाना 'KRK कुत्ता', फैंस से बोले- 'कुत्ता-कुत्ता-कुत्ता'

खूबसूरत वादियों के बीच नजर आईं नेहा कक्क्ड़, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -