खूबसूरत वादियों के बीच नजर आईं नेहा कक्क्ड़, वीडियो हो रहा वायरल
खूबसूरत वादियों के बीच नजर आईं नेहा कक्क्ड़, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

पंजाबी सिंगर नेहा कक्कड़ को आज कौन नहीं जानता। नेहा ने कई पंजाबी गाने गाये हैं और आज भी वह पंजाबी गानों से लोगों को खुश कर देती हैं। वैसे नेहा किसी न किसी वजह को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अब इस समय उनका एक वीडियो धमाल मचा रहा है। आप देख सकते हैं उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

इस वीडियो में नेहा प्रकृति की सारी खूबसूरती के बीच नजर आ रहीं हैं। जी हाँ, इस वीडियो में बहती नदी, पहाड़, पेड़ और चट्टान दिख रहा है और इन सभी के बीच नेहा को देखा जा सकता है। वैसे आप सुन सकते इस वीडियो के बैकग्राउंड में ‘जब हैरी मेट सेजल‘ के फेमस गाने ‘हवाएं' की धुन सुनाई दे रही है। आप देख सकते हैं नेहा कक्कड़ ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “ये जगह और उसपे ये गाना। शानदार प्राकृतिक नजारे!। आप सभी को गुड मॉर्निंग”।

अब नेहा के इस वीडियो को हर कोई प्यार दे रहा है। इस वीडियो में नेहा के लुक और लोकेशन की खूब तारीफ की जा रही है। वैसे नेहा के इस वीडियो पर उनके पति रोहनप्रीत सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा, 'यह जगह और तुम = जन्नत।' इस वीडियो को पोस्ट किए हुए केवल कुछ घंटे ही हुए हैं और लाखों लोग इसे लाइक भी कर चुके हैं। हिंदी और पंजाबी सॉन्ग में नेहा कक्कड़ का जलवा इंडस्ट्री में ऐसा छाया हुआ है और आजकल वह टीवी शो इंडियन आइडल को जज कर रहीं हैं।

दुखद! आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीमगर्ल की इस मशहूर अभिनेत्री का हुआ निधन, कोरोना के कारण गई जान

गुजरात सरकार का बड़ा ऐलान - 7 जून से 100% कार्यक्षमता के साथ खुलेंगे सभी दफ्तर

पीएम मोदी ने की 'फ्लाइंग सिख' मिल्खा सिंह के जल्द से जल्द ठीक होने की कमाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -