मीका सिंह ने बनाया नया गाना 'KRK कुत्ता', फैंस से बोले- 'कुत्ता-कुत्ता-कुत्ता'
मीका सिंह ने बनाया नया गाना 'KRK कुत्ता', फैंस से बोले- 'कुत्ता-कुत्ता-कुत्ता'
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और कमाल राशिद खान (KRK) के झगड़े के बीच जब से पंजाबी सिंगर मीका सिंह आए हैं तब से इस पूरी बहस ने एक नया मोड़ ले लिया। पंजाबी सिंगर मीका सिंह ने हाल ही में बड़ी घोषणा कर दी थी कि वह कमाल राशिद खान पर एक गाना बनाने जा रहे हैं। उन्होंने अपने इस नए गाने का टाइटल 'KRK कुत्ता' रखा है। अब हाल ही में मीका ने इस गाने की बीट्स शेयर कीं है। जी हाँ, आप देख सकते हैं उन्होंने सीरियस होकर KRK पर गाना बना डाला है और इसी के साथ आप सुन सकते हैं कि इस गाने की बीट्स काफी दमदार हैं।

इस गाने की बीट्स सुनते ही फैंस इस पर झूमते नजर आए। आप देख सकते हैं मीका ने इस गाने की पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है। जी दरअसल सिंगर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बता रहे हैं कि किस तरह उन्होंने इस गाने को बनाने के लिए फैंस ने कुछ क्लिप मांगी थीं। इस वीडियो में मीका कहते हैं, 'जैसा मैंने आपसे कहा था कि केआरके कुत्ता सॉन्ग तैयार हो गया है। जैसा कि मैंने के गाना बनाया है KRK के ऊपर लेकिन आप इस गाने को अपने दोस्तों के ऊपर भी यूज कर सकते हैं। या जो आपको हेट करते हैं जो आपसे नफरत करते हैं। वो लोग जो आपके पीठ पीछे भौंकते हैं, आप इस गाने को उन्हें डेडिकेट कर सकते हैं।'

आगे मीका सिंह ने कहा कि, ''उन्होंने अपने फैंस से अपील की थी कि वो अपने छोटे-छोटे वीडियो रिकॉर्ड करके भेजें जिसमें वो कुत्ता-कुत्ता-कुत्ता बोल रहे हों। हमारे पास 40 हजार से ज्यादा वीडियो आए हैं। तो मैं आप सभी का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा और अब आपको थोड़ी सी यहां पर झलकी दिखा रहा हूं गाने की। मुझे यकीन है कि आपको ये गाना अच्छा लगेगा।'' अब मीका के इस वीडियो को फैंस का प्यार मिल रहा है।

ग्रेटर नॉएडा की केमिकल फैक्ट्री में हुआ खतरनाक विस्फोट, हर तरफ मची अफरा तफरी

राजस्थान में सरकारी नौकरी पाने का शानदार मौका, 1295 पदों पर हो रही है भर्ती

यदि है आपके पास 5 रूपए तो आप भी जीत सकते है शानदार इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -