सिद्धार्थ से ब्रेकअप के बाद जोर-जोर से चिल्लाते हुए शहनाज ने कहा 'I Love You'
सिद्धार्थ से ब्रेकअप के बाद जोर-जोर से चिल्लाते हुए शहनाज ने कहा 'I Love You'
Share:

पंजाबी अदाकारा और मशहूर सिंगर शहनाज गिल इन दिनों अपने काम से सभी का दिल जीत रहीं हैं। आए दिन शहनाज गिल के फोटोज और वीडियो भी सामने आ रहे हैं जो फैंस को बहुत पसंद आ रहे हैं। वैसे शहनाज गिल काफी समय से अपने नए लुक्स को लेकर भी चर्चाओं में हैं। इन दिनों खबरें यह भी हैं कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का ब्रेकअप हो गया है और दोनों अब एक-दूजे से अलग हो चुके हैं। इन खबरों के बीच एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

आप देख सकते हैं इस वीडियो में शहनाज गिल पिंक शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीँ वीडियो में शहनाज रोलिंग कॉम्ब से मस्ती कर रही हैं और एक अंग्रेजी गाने पर नाचती नजर आ रही हैं। इस दौरान अदाकारा का ये बिंदास अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। वैसे कई लोग इस पर कमेंट में यह कह रहे हैं कि सिद्धार्थ से अलग होने के बाद शहनाज को मजा आ गया।

काम के बारे में बात करें तो जल्द ही शहनाज गिल फिल्म 'हौसला रख' में नजर आने वाली हैं। मिली जानकारी के तहत इस फिल्म में वो पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी। जी दरअसल इस फिल्म का निर्माण सिंगर दिलजीत दोसांझ कर रहे हैं और फिल्म को इस साल के अंत में रिलीज करने के बारे में खबरें आ रहीं हैं। इस फिल्म में सोनम बाजवा भी दिखाई देने वाली हैं।

जानिए क्या है डेल्टा, डेल्टा प्लस, और कप्पा वेरिएंट?

नितीश के मंत्री 'जमा खान' बोले- हमारे पूर्वज हिन्दू राजपूत थे, आज भी कायम है रिश्तेदारी

कोरोना मामलों में आई गिरावट लेकिन 12 दिनों बाद फिर बढ़ा मौत का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -