शहनाज गिल ने शेयर किया भाई शहबाज के आने वाले इस जबरदस्त गाने का पोस्टर
शहनाज गिल ने शेयर किया भाई शहबाज के आने वाले इस जबरदस्त गाने का पोस्टर
Share:

पॉपुलर म्यूजिक कंपोजर जी स्किल्ज अब एक नया गाना लेकर आए हैं। 'लिटिल स्टार' शीर्षक से नया गाना अभी रिलीज होना बाकी है। एक्ट्रेस शहनाज गिल ने अपने भाई शहबाज बेशा की आने वाली फिल्म लिटिल स्टार शीर्षक से फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिया।

 

बिग बॉस फेम ने तस्वीर के साथ एक नोट लिखा जिसमें आने वाले गाने के बारे में ब्योरा खुलासा हुआ है। प्रशंसकों के सभी बातें खुश और अच्छा के साथ टिप्पणी अनुभाग बाढ़ गया है। शहनाज इसे ले अपने आधिकारिक हैंडल अपने भाई के आने वाले गाने के पोस्टर के बारे में पोस्ट किया।

ऊपर दिए गए पोस्टर में जियोर्जिया एंड्रियानी एक आश्चर्यजनक पोज पर प्रहार करती हैं और उनकी चेन से शेबाज को उसकी ओर करीब खींचते हुए नजर आ रही हैं । सह अभिनेता जियोर्जिया ने नारंगी रंग की प्रिंटेड जैकेट के साथ व्हाइट सह-ऑर्ड सेट पहना था। जबकि शहबाज ने एक ऑल व्हाइट आउटफिट को स्पोटेड किया और पिंक मेटैलिक जैकेट के साथ लुक पूरा किया। पोस्ट के साथ-साथ शहनाज ने इस गाने के बारे में बात करते हुए एक नोट लिखा। उन्होंने लिखा, 'यहां आने वाले गाने '#littlestar @badeshashehbaz @giorgia.andriani22' का पोस्टर है। नीचे शहनाज गिल के भाई के पोस्टर पर एक नजर डालिए। जैसे ही बिग बॉस फेम पंजाब की कैटरीना कैफ ने पोस्ट शेयर की यूजर्स ने ऐक्टर की सराहना की।

दुखद: मशहूर पंजाबी स्टार-डायरेक्‍टर सुखजिंदर शेरा का निधन, फैंस को लगा झटका

मदद मिलने के बाद भी नहीं बच पाया इस मशहूर अभिनेत्री का भाई, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई सपना चौधरी, वीडियो देख फैंस हुए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -