एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई सपना चौधरी, वीडियो देख फैंस हुए घायल
एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई सपना चौधरी, वीडियो देख फैंस हुए घायल
Share:

जानी मानी मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वह अपने प्रशंसकों के लिए कभी फोटोज तो कभी अपने डांस की वीडियो साझा करती रहती थी। अब उन्होंने अपना सोशल मीडिया अकाउंट पर पीले रंग की ड्रेस में डांस करते हुए एक वीडियो साझा किया है। पीले रंग की ड्रेस में सपना बहुत सुंदर लग रही हैं। सपना अपने हाल ही में रिलीज हुए सांग 'घाघरा' पर डांस कर रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

वीडियो में सपना के डांस की बात करें तो उनका डांस देख प्रशंसक खूब कमेंट कर रहे हैं। अप्रैल महीने में सपना के लगभग 3 गाने रिलीज हुए हैं। तीनों सांग्स पर ही लाखों की संख्या में व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। कुछ दिन पहले सपना ने हल्के आसमानी रंग की साड़ी पहन एक वीडियो साझा किया था जिसमें वह कैट वॉक कर रही हैं तथा बहुत ही सुंदर लग रही हैं।

वही इससे पहले भी सपना अपने अलग-अलग सांग्स पर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करती रहती हैं। गौरतलब है की हाल ही में सपना चौधरी का नया सांग घाघरा रिलीज हुआ है। इस सांग पर लगभग 4 दिन में 18 लाख के पार व्यूज पहुंच गए हैं। वीडियो पर अब तक 1,915,297 व्यूज मिल चुके हैं। सपना चौधरी अपने बेटे को जन्म देने के पश्चात् काफी वक़्त के लिए काम से थोड़ा दूर हो गई थीं किन्तु, अब वह बैक टू बैक कई सांग्स लेकर आई हैं। हालांकि, कोरोना की वजह से अब उनके स्टेज शो नहीं हो रहे हैं। 

सोनू सूद के सपोर्ट में आई प्रियंका चोपड़ा, सरकार से की ये अपील

देश की ऐसी हालत देखकर टूटा शक्ति कपूर का दिल, बोले- 'वैक्सीन जरुरी है'

फ्रॉड और चीटर है सोनू सूद, यूजर के ट्वीट को कंगना रनौत ने किया लाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -