मदद मिलने के बाद भी नहीं बच पाया इस मशहूर अभिनेत्री का भाई, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी
मदद मिलने के बाद भी नहीं बच पाया इस मशहूर अभिनेत्री का भाई, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी
Share:

मशहूर अभिनेत्री पिया बाजपेई के भाई का मंगलवार को कोरोनावायरस के चलते देहांत हो गया है। इसकी खबर उन्होंने ट्विटर के माध्यम से प्रशंसकों को दी। बता दें कि पिया बाजपेई तमिल तथा तेलुगू फिल्मों का हिस्सा हैं। कुछ समय पहले पिया बाजपेई ने ट्विटर पर अपने भाई के लिए हॉस्पिटल में बेड तथा वेंटिलेटर के लिए सहायता मांगी थी। उन्होंने लिखा था कि भाई की स्थिति में कोई सुधार देखने को नहीं मिल रहा है, उन्हें शीघ्र से शीघ्र बेड और वेंटिलेटर की आवश्यकता है। 

पिया बाजपेई ने भाई के निधन की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी। उन्होंने लिखा, "भाई नहीं रहे।" इससे पहले पिया ने कई ट्वीट्स किए थे तथा लोगों से मदद की गुहार लगाई थी। उन्होंने लिखा था कि उत्तर प्रदेश, फर्रुखाबाद में उन्हें सहायता की आवश्यकता है। भाई कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। एक बेड और वेंटिलेटर की सहायता करें, मेरा भाई मर रहा है, कुछ भी हो, मदद के लिए आगे आएं। यदि आप किसी को जानते हैं तो मोबाइल नंबर साझा कर रही हूं, आप सम्पर्क करें। हम पहले से ही बहुत परेशानी में हैं। 

इसके अतिरिक्त पिया बाजपेई ने भाजपा लीडर तजिंदर पाल बग्गा को सम्पर्क किया था। अभिनेत्री का कहना है कि उन्होंने वापस कॉल किया भी। इसके अतिरिक्त स्टार्स में फिल्मनिर्माता ओनीर तथा अभिनेता रोहित भट्टनागर ने भी पिया को सम्पर्क किया। कुछ दिनों पहले पिया बाजपेई ने ऐश ऐल्वीस द्वारा लिखा एक क्वोट साझा किया था। उसमें लिखा था, वॉरियर, स्वयं को यह याद दिलाएं कि आप किन परेशानियों से लड़ सकते हैं और बाहर आ सकते हैं।

भारती सिंह इस कारण नहीं कर रही है बच्चा प्लान, सुनाया अपना दर्द

रद्द हुआ IPL 2021, रिद्धिमान सहा- अमित मिश्रा सहित कई खिलाड़ी कोरोना संक्रमित

बंगाल चुनाव के बाद भड़की हिंसा, भाजपा ने 5 मई को राष्ट्रव्यापी धरने की घोषणा की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -