दुखद: मशहूर पंजाबी स्टार-डायरेक्‍टर सुखजिंदर शेरा का निधन, फैंस को लगा झटका

May 05 2021 02:35 PM
दुखद: मशहूर पंजाबी स्टार-डायरेक्‍टर सुखजिंदर शेरा का निधन, फैंस को लगा झटका

इस समय देश में ऐसी स्थिति हैं कि हर किसी को डर लग रहा है। कई स्टार्स का कोरोना के चलते देहांत हो चुका है। ऐसे में पंजाबी फिल्‍म जगत को एक और बड़ा झटका लगा है। हाल ही में लोकप्रिय अभिनेता सतीश कौल का निधन हुआ था। अब पंजाबी फिल्म जगत के लोकप्रिय अभिनेता-निर्देशक सुखजिंदर शेरा का निधन हो गया है।

आपको बता दें कि सुखजिंदर युगांडा में थे, जहां बुधवार को उन्‍होंने अंतिम सांसें ली है। अभिनेता के हुए अचानक निधन से हर कोई हैरान रह गया है। किसी को भी इस बात पर फिलहाल विश्वास नहीं हो रहा है। सुखजिंदर के असिस्‍टेंट जगदेव सिंह ने उनकी मौत की पुष्‍ट‍ि की है। 17 अप्रैल को वह अपने किसी मित्र के पास केन्या गए थे। जिसके पश्चात् 25 अप्रैल को उनको वहां बुखार आया तथा फिर अभिनेता के निमोनिया होने की पुष्‍ट‍ि की गई। 

जिसके पश्चात् स्थिति बिगड़ी तो सुखजिंदर शेरा को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। हॉस्पिटल में एडमिट होने के पश्चात् भी बुधवार तड़के लगभग दो बजे उनका देहांत हो गया। इस खबर से पंजाबी फिल्म जगत को एक बहुत बड़ा झटका लगा है। प्रशंसक निर्देशक के निधन से टूट से गए हैं। बता दे कि जगरांव के गांव मलकपुर के सुखजिंदर शेरा रहने वाले थे। उन्होंने अपने करियर में कई लोकप्रिय पंजाबी फिल्मों में काम किया था। ‘यारी जट्ट दी’ तथा ‘जट्ट ते जमीन’ जैसी फिल्में उनकी बेस्ट मानी जाती हैं। सुखजिंदर इस समय भी अपनी आगामी फिल्‍म ‘यार बेली’ की शूटिंग कर रहे थे।

मदद मिलने के बाद भी नहीं बच पाया इस मशहूर अभिनेत्री का भाई, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई सपना चौधरी, वीडियो देख फैंस हुए घायल

कोरोना काल में इस अंदाज में अशनूर कौर ने मनाया जन्मदिन