इंटरनेट पर वायरल हुआ एल्विश यादव और शहनाज गिल का ये वीडियो, फैंस हुए हैरान
इंटरनेट पर वायरल हुआ एल्विश यादव और शहनाज गिल का ये वीडियो, फैंस हुए हैरान
Share:

चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस OTT 2' (Bigg Boss OTT 2) विजेता एल्विश यादव (Elvish Yadav) इन दिनों अपने म्यूजिक वीडियो को लेकर बहुत सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में एल्विश यादव का अभिनेत्री उर्वशी रौतेला संग गाना 'हम तो दीवाने' रिलीज हुआ है, जिसे प्रशंसकों की शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। इस गाने को जहां अब तक यूट्यूब पर 22 मिलियन से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं तो वहीं 'हम तो दीवाने' यूट्यूब पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है। 

वही अब हाल ही में एल्विश यादव अभिनेत्री शहनाज गिल के साथ रोमांस करते नजर आए, जिसका राव साहब ने स्वयं अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में एल्विश यादव (Elvish Yadav) जहां व्हाइट कलर की टीशर्ट और ब्लैक लेदर जैकेट में बहुत हैंडसम लग रहे हैं तो वहीं शहनाज गिल ग्रीन और ब्लू कलर के चेक नाइट सूट में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। इस वीडियो में एल्विश यादव और शहनाज गिल 'हम तो दीवाने' गाने पर रोमांस कर रहे हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए एल्विश ने कैप्शन में लिखा, "इस जोड़ी को रेट करें। हम तो दीवाने।" 

एल्विश यादव (Elvish Yadav) एवं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं तथा अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव 'बिग बॉस OTT 2' के विजेता बने थे। एल्विश यादव शो के अंतिम सप्ताहों में सलमान खान के रियलिटी शो का हिस्सा बने थे। इस के चलते एल्विश यादव ने अपने देसी अंदाज से हर किसी को दीवाना बना दिया। शो में एल्विश यादव ने अभिषेक मल्हान को हराकर 'बिग बॉस OTT 2' की ट्रॉफी अपने नाम की थी।

ट्रॉमा में चला गया है ये मशहूर एक्टर, खुद बयां किया अपना दर्द

जिस चीज के कारण ट्रोल हुई थी निया शर्मा फिर किया वही काम, वायरल हुई तस्वीरें

'अगर किसी ने महिला उत्पीड़न का अपराध किया, तो यमराज उसका इंतज़ार कर रहे होंगे..', किस मामले पर भड़के सीएम योगी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -