ट्रॉमा में चला गया है ये मशहूर एक्टर, खुद बयां किया अपना दर्द
ट्रॉमा में चला गया है ये मशहूर एक्टर, खुद बयां किया अपना दर्द
Share:

टेलीविज़न जगत का मशहूर चेहरा, 29 वर्षीय अभिनेता शीजान खान ने हाल ही में दिल दहला देने वाला किस्सा बयां किया है। शीजान खान ने बताया कि जब उन्हें पुलिस ने तुनिशा शर्मा के सुसाइड केस में गिरफ्तार किया तथा जेल में डाला तो वह टूट गए थे। जेल के अंदर का वक़्त उनके लिए इमोशनली और मेंटली बहुत चैलेंजिंग रहा। और फिर बाहर आने के पश्चात वह ट्रॉमा में चले गए। 

अपने एक इंटरव्यू में शीजान ने बातचीत में बताया कि जेल के अंदर जो मैंने हर मिनट बिताया है, वह केवल मैं ही समझ सकता हूं। सभी ने स्टोरी को सेंसेशनलाइज किया, लेकिन किसी ने भी सच्चाई के सामने आने की प्रतीक्षा नहीं की। मेरे परिवार वालों को कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार होना पड़ा। उनके लिए भी यह बहुत चैलेंजिंग रहा। घरवालों और मुझे लोगों की इतनी नफरत झेलनी पड़ी, जबकि हम में से किसी की भी गलती नहीं थी। हम सभी के लिए वो बहुत डार्क मोमेंट था।

आगे उन्होंने कहा- उस एक वाकया ने मेरी पूरी जिंदगी बदल दी। जब मैं जेल से जमानत पर बाहर आया तो मुझे मेरे घर में काफी अजीब महसूस हो रहा था। मैं स्वयं को एक स्ट्रेंजर महसूस कर रहा था। मैं 70 दिन तक नहीं सो पाया तथा इसके कारण पोस्ट ट्रॉमैटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर का शिकार हो गया।

जिस चीज के कारण ट्रोल हुई थी निया शर्मा फिर किया वही काम, वायरल हुई तस्वीरें

'अगर किसी ने महिला उत्पीड़न का अपराध किया, तो यमराज उसका इंतज़ार कर रहे होंगे..', किस मामले पर भड़के सीएम योगी ?

रुबीना दिलैक ने कंफर्म की प्रेग्नेंसी, बेबी बंप फ्लॉन्ट कर शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -