शो मुझसे शादी करोगे पर बोली शहनाज गिल, कही यह बड़ी बात
शो मुझसे शादी करोगे पर बोली शहनाज गिल, कही यह बड़ी बात
Share:

बिग बॉस 13 से चर्चा में आईं एक्ट्रेस शहनाज गिल ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है  . वहीं उन्होंने कहा कि स्वयंवर शो 'मुझसे शादी करोगे' करना उनकी बड़ी गलती थी. वहीं कहीं न कहीं शायद ये सच भी है क्योंकि शो को कुछ दिन ब्रॉडकास्ट करने के बाद बंद कर दिया गया है . वहीं कारण शो की गिरती टीआरपी. इसके साथ ही इस गिरती टीआरपी के पीछे कहीं न कहीं शहनाज और पारस छाबड़ा की परफॉरमेंस भी थी. वहीं बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला संग शहनाज गिल की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आई थी. वहीं जहां एक ओर शहनाज, सिद्धार्थ से खुलेआम प्यार का इजहार करती थीं वहीं सिद्धार्थ शुक्ला उनके रिलेशन को महज दोस्ती से ज्यादा कुछ नहीं समझते थे.

परन्तु इस एक तरफ़ा प्यार के बावजूद दोनों की बॉन्डिंग काफी गहरी थी. इसके साथ ही शो खत्म होने के बाद शहनाज को स्वयंवर शो के लिए ऑफर किया गया. वहीं उन्होंने इस ऑफर को एक्सेप्ट किया. लेकिन शो में वे अपना 100 परसेंट नहीं दे पाईं. इसके साथ ही इस शो को लेकर हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी सबसे बड़ी गलती का खुलासा किया.एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में शहनाज ने कहा- 'हां मुझे लगता है मुझसे शादी करोगे करना बहुत बड़ी गलती थी. वहीं मैंने एक गलत फैसला लिया. इसके साथ ही मुझे ये शो नहीं करना चाहिए था. लेकिन जब मैं इस शो के कॉन्ट्रैक्ट साइन कर रही थी तब मैंने ज्यादा सोचा नहीं. इसके साथ ही  उस वक्त मेरी जिंदगी में बहुत कुछ हो रहा था. 

इसके अलावा मेरे लिए ये कॉन्सेप्ट्स भी नए थे. इसलिए मैं बहुत ज्यादा डिटेल में नहीं गई. बाद में मैंने देखा कि मैं खुश नहीं हूं और किसी भी लड़के के साथ कनेक्ट नहीं कर पा रही थी'. वहीं शहनाज ने ये भी बताया कि मुझसे शादी करोगे शो एक्सेप्ट करने से उनका परिवार भी खुश नहीं था. इसके अलावा शहनाज के पिता को ये बात पसंद नहीं आई कि उनकी बेटी टीवी पर अपने लिए दूल्हा ढूंढेंगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा - 'जब मैंने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया तो सभी लोग उदास थे. वहीं मैं खुद भी अपने आप से नाराज थी कि मैं ये शो करने के लिए राजी हुई और बाद में मुझे इस बात का एहसास भी हो गया'.

भारती ने शेयर किया 21 दिन बाद लड़कियों के हाल पर वीडियो

31 साल बाद दूरदर्शन पर एक बार फिर नजर आएंगे शाहरुख़ खान

पति सुयश के साथ मोहना कुमारी ने ऐसे बिताया वक्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -