VIDEO! ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं शहनाज गिल, भरी महफ़िल में ड्रेस ने दिया धोखा
VIDEO! ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं शहनाज गिल, भरी महफ़िल में ड्रेस ने दिया धोखा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान के लोकप्रिय टेलीविज़न शो बिग बॉस 13 के माध्यम से लाइमलाइट बटोरने वालीं शहनाज गिल आज के वक़्त में किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। इन दिनों शहनाज गिल अपनी आगामी फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' के प्रमोशन में जुटी हुईं। पिछली रात शहनाज एक पार्टी में शामिल हुए है, इसके चलते शहनाज को ऊप्स मोमेंट्स का शिकार होना पड़ा है। इस अवसर का शहनाज गिल का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसके चलते शहनाज का नाम निरंतर सुर्खियां बटोर रहा है।

वही इस वर्ष रिलीज हुई सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के माध्यम से हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वालीं शहनाज गिल आगामी फिल्म 'थैंक्स फॉर कमिंग' के कारण ख़बरों में बनी हुई हैं। मंगलवार को शहनाज की इस फिल्म का पहला गाना 'हांजी' रिलीज किया गया है। इस म्यूजिक लॉन्च के पश्चात् फिल्म की स्टारकास्ट ने एक पार्टी को ऑर्गेनाइज किया, जिसमें सभी की ड्रेस थीम ब्लैक कलर की रही। इस के चलते शहनाज गिल भी स्टाइलिश ब्लैक आउटफिट में दिखाई दी, मगर एक अवसर पर शहनाज का ये ऑउटफिट उनके लिए मुसीबत बन गई तथा बार-बार वह इसे हाथों से संभालते हुए नजर आई।

वही इस अवसर का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें शहनाज को ऊप्स मोमेंट का सामना करना पड़ा है। इस वीडियो में ये स्पष्ट देखा जा सकता है कि किस प्रकार से शहनाज गिल को अपने ऑउटफिट के कारण शर्मिंदा होना पड़ा है। इसके अतिरिक्त गौर करें शहनाज गिल की आगामी फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' की ओर तो आने वाले 6 अक्टूबर को शहनाज की ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के ट्रेलर में ये स्पष्ट देखा गया है कि शहनाज इस बार बिंदास अंदाज में दिखाई देने वालीं हैं।

साउथ की इस हसीना संग रोमांस करते नजर आएँगे आमिर खान के बेटे जुनैद!

पठान और जवान के हिट होते ही बढ़े शाहरुख खान के भाव, डंकी के लिए ले रहे इतनी मोटी रकम!

'जर्नलिज्म, रेडियो जॉकी फिर बतौर होस्ट आयुष्मान खुराना ने किया काम', ऐसे हुई इंडस्ट्री में एंर्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -