सलमान खान के बाद अब बॉलीवुड के इस दिग्गज अभिनेता संग नजर आएंगी शहनाज गिल!
सलमान खान के बाद अब बॉलीवुड के इस दिग्गज अभिनेता संग नजर आएंगी शहनाज गिल!
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) के बाद किस्मत ऐसे चमकी कि वह अब बॉलीवुड-टाउन स्टार्टस की लिस्ट में शुमार हो गई हैं। बॉलीवुड में तो वह डेब्यू करने वाली हैं ही, उनके बड़े-बड़े स्टार्स के साथ म्यूजिक वीडियोज भी चर्चा में रहते हैं। कुछ दिन पहले वह एमसी स्क्वायर एवं गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं।

वही अब वह 48 वर्षीय दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) संग रोमांस करती नजर आएंगी। जी हां, सोशल मीडिया पर एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि शहनाज गिल एक म्यूजिक वीडियो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। ये म्यूजिक वीडियो टैलेंटेड सिंगर बी प्राक (B Praak) का होगा। बताया जा रहा है कि ये गाना ‘शराब’ से जुड़ा होगा। वे इसके लिए शूटिंग भी कर चुके हैं। भले ही अभी तक शहनाज, बी प्राक या फिर नवाजुद्दीन ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है, किन्तु यदि ये सच है तो खूब चर्चा बटोरने वाला है। प्रशंसक भी शहनाज और नवाजुद्दीन को एक साथ देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

30 वर्षीय शहनाज गिल जल्द ही बॉलीवुड में बेहतरीन डेब्यू करने जा रही हैं। वह सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में कदम रखेंगी। ये फिल्म इसी वर्ष ईद पर रिलीज होगी, जिसमें शहनाज को देखने के लिए उनके प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं। लीड रोल में सलमान और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) हैं। इसी फिल्म से श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी डेब्यू करने जा रही हैं।

गर्लफ्रेंड ने कर ली सगाई तो अब वरुण ने मांगी 'खानदानी जूलरी', ट्विटर पर मचा घमासान

डिलीवरी के 3 महीने बाद तीसरी बार है प्रेग्नेंट हुई देबिना! जानिए पूरा सच

एक बार फिर शहनाज गिल के मुरीद हुए फैंस, जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -