व्हाइट साड़ी...स्मोकी आईज से लोगों को दीवाना बना रही शहनाज़ गिल
व्हाइट साड़ी...स्मोकी आईज से लोगों को दीवाना बना रही शहनाज़ गिल
Share:

जब भी हम फैशन को ग्लैम का तड़का देने वाली डीवा या फिर सोशल मीडिया सेंसेशन जैसे शब्द को सुनते है तब हमारे जहन में सिर्फ एक ही हसीना का नाम आता है वह है शहनाज गिल। शहनाज जिस तरह अपनी फिटनेस और लुक्स में लाईं उसे देख कोई नहीं बोलेगा कि वह बिग बाॅस 13 की वहीं बबली गर्ल हैं। शहनाज अक्सर अपने ग्लैमरस फोटोज से लोगों को अपना दीवाना बना रहे है।

वैसे तो पंजाब की कैटरीना कैफ हर आउटफिट में ही कहर ढाती हुई दिखाई दे रही है लेकिन बात जब ट्रेडिशनल लुक की आती हैं तो उसमें तो वह कमाल की लगती हैं। शहनाज सूट से लेकर साड़ी हर ट्रेडिशनल आउटफिट में कयामत ढाती हुई दिखाई दे रही है। हाल ही में शहनाज ने अपनी साड़ी लुक में कुछ फोटोज साझा की हैं। ये तस्वीरें 67th Wolf777news Filmfare Awards नाइट की हैं। इस अवार्ड नाइट में शहनाज ब्यूटी क्वीन बन पहुंची थी।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो व्हाइट कलर की साड़ी कैरी कर रखी थी। इस साड़ी के पर धागों और मोती की डिटेलिंग थी। उन्होंने अपने इस साड़ी लुक को स्टाइलिश स्ट्रैपी  ब्लाउज से पेयर कर रखा है। शहनाज ने ज्वेलरी को किनारे कर सिर्फ इयररिंग्स से अपने लुक को पूरा कर रखा है। स्मोकी आईज, ब्राउन लिप शेड, मिनिमल मेकअप और स्ट्रेट हेयर एक्ट्रेस की खूबसूरती में चार-चांद लगाने का काम कर रहा है।

जिसके साथ शहनाज ने साड़ी के साथ मैचिंग पर्स भी कैरी किया था। कैमरे के सामने शहनाज कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस शहनाज की इन  फोटोज को बहुत पसंद कर रहे हैं। वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो शहनाज के करियर के सितारे इस वक़्त बुलदियों पर हैं।  शहनाज सलमान खान की मूवी भाईजान से डेब्यू करने वाली है। फिल्म के सेट से शहनाज की तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं।

डांस इंडिया डांस के सेट से वायरल हुआ महेश बाबू का वीडियो

माइकल जैक्सन के बर्थडे पर इस अभिनेता ने मनाया अपना जन्मदिन

गलत बयान पर बोले मनोज देसाई- ''मैंने सिर्फ अमिताभ बच्चन और अब विजय..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -