शहनाज़ के फैंस ने ट्वीट कर दिया सरप्राइज
शहनाज़ के फैंस ने ट्वीट कर दिया सरप्राइज
Share:

टीवी के जाने माने शो शहनाज गिल ने बिग बॉस के बाद जितनी पॉपुलैरिटी कमाई है, उतनी तो शायद किसी भी दूसरे कलाकार ने नहीं कमाई है. इसके साथ ही पंजाब की कैटरीना कैफ ने अपनी अदाओं से हर किसी को अपना दीवाना बनाया है. इसके साथ ही शहनाज के फैंस सोशल मीडिया पर उनके लिए कुछ ना कुछ स्पेशल करते ही रहते हैं. रोज उनके नाम से कोई ना कोई हैशटैग ट्रेंड कर रहा होता है. एक बार फिर कुछ ऐसा ही होता दिख रहा है. ट्विटर पर #ShehnaazMagicEverywhere  ट्रेंड कर रहा है.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये हैशटैग ट्रेंड जरूर कर रहा है लेकिन इसके पीछे कोई बड़ी वजह नहीं है. 

वहीं शहनाज गिल के फैंस उन्हें इस बात का अहसास करवाना चाहते हैं कि समय कुछ भी हो, हालात कैसे भी हो, वो उन्हें कभी नहीं भूलेंगे.लोग ट्विटर पर शहनाज के लिए अपना प्यार दिखा रहे हैं. इसके साथ ही एक यूजर लिखते हैं-  शहनाज को अच्छा लगता है अगर हम बिना किसी कारण के उनको ट्रेंड करवाएं. ये वो समय है जब हम ये बताना चाहते हैं कि हमे शहनाज से कुछ नहीं चाहिए. वहीं एक और यूजर लिखते हैं कि हम इसी अंदाज में आपको अपना प्यार दिखाते रहेंगे. आप जिंदगी की हर खुशी डिजर्व करती हैं.अब फैंस के इस प्यार को शहनाज गिल ने नजरअंदाज नहीं किया है. इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट कर लोगों का शुक्रिया अदा किया है. वो कहती हैं- #ShehnaazMagicEverywhere पूरे इंडिया में ट्रेंड कर रहा है. आपके इस प्यार के लिए मैं तहे दिल से शुक्रिया कहती हूं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शहनाज गिल इस समय सिद्धार्थ के साथ अपने म्यूजिक वीडियो भुला दूंगा के चलते भी सुर्खियों में हैं. वहीं हाल ही में उस गाने के 5 करोड़ व्यूज हो गए थे. इसके साथ ही शहनाज की उस खुशी में भी फैंस का उत्साह देखते ही बना था.गाने में सिडनाज की केमिस्ट्री काफी पसंद की गई है. वहीं दोनों का रोमांटिक अंदाज गाने में चार चांद लगा रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ और शहनाज की केमिस्ट्री बिग बॉस के वक्त से ही चर्चा का विषय रही है. दोनों ने एक दूसरे को सिर्फ दोस्त जरूर बताया है परन्तु फिर भी उनकी केमिस्ट्री हर किसी को अपना दीवाना बनाती है.

 

TVS Radeon से Hero Splendor Plus कितनी है अलग, जानें तुलना

रामायण' की 'मंथरा' का एक हादसे में बिगड़ गया था चेहरा

रामायण में मंदोदरी का किरदार निभाकर भी लाइमलाइट से दूर है यह अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -