सड़क पर घुटनों पर बैठ रोने लगी फैन, शहनाज गिल ने किया कुछ ऐसा कि शॉक्ड रह गए सब
सड़क पर घुटनों पर बैठ रोने लगी फैन, शहनाज गिल ने किया कुछ ऐसा कि शॉक्ड रह गए सब
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शहनाज गिल को सभी पसंद करते हैं हालाँकि अब इस समय उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनकी एक फैन उनसे लिपट कर रो रही है। आप सभी को बता दें कि शहनाज गिल की इस फैन ने उन्हें घुटनों पर बैठकर कड़ा और रिंग गिफ्ट किया। आप देख सकते हैं शहनाज गिल का यह वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है और कमेंट सेक्शन में फैंस उनके डाउन टू अर्थ नेचर की तारीफ कर रहे हैं। कई लोग शहनाज के इस बर्ताव को दिखावा बता रहे हैं।

तलाक की ख़बरों के बीच सानिया मिर्ज़ा का इमोशनल पोस्ट, लिखा- जब आपका दिल भारी हो..

आप देख सकते हैं शहनाज गिल की यह फैन उनसे गले मिलकर रोते हुए लगातार यही कहती रही कि मेरा ड्रीम पूरा हो गया। वहीं उसके बाद शहनाज गिल के कुछ देर पैंपर करने के बाद फीमेल फैन ने रोना बंद किया और फिर वहीं सड़क पर घुटनों पर बैठ गई। आप देख सकते हैं शहनाज गिल के सामने वह जिद करने लगी कि वह उन्हें यह कड़ा गिफ्ट करना चाहती है। इस दौरान एक्ट्रेस के समझाने पर भी जब फैन नहीं उठी तो उनके स्टाफ ने आकर इस कड़े को चेक किया और इसके बाद शहनाज ने अपना हाथ इस फैन की तरफ बढ़ा दिया जिसने खुद उन्हें यह कड़ा पहनाया।

वहीं इसके बाद जब फैन ने उन्हें रिंग देने की कोशिश की तो शहनाज ने मना कर दिया और कहा कि मैंने यह कड़ा लिया ना। अब ये नहीं। वहीं इसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी फैन के साथ फोटो खिंचवाई और फोटोग्राफर्स से भी उनके साथ फोटो लेने को कहा। शहनाज गिल का यह व्यवहार एक बार फिर लोगों को खुश कर गया। जी हाँ लेकिन कई लोगों ने यह तक कह दिया है कि फिल्म आ रही है तो दिखावा कर रही है। वहीं एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- ये लड़की हर रोज हम लोगों को हैरान कर देती है। क्या लड़की है यार। इसके अलावा एक यूजर ने लिखा है- 'सब नौटंकी है।'

ऋचा के खिलाफ अक्षय को देख भड़के प्रकाश राज, कहा- 'आपसे ये उम्मीद नहीं थी...'

सिंगल नहीं शादीशुदा हैं जस्सी गिल, म्यूजिक इंडस्ट्री में आने के लिए 3 महीने तक किया कार धुलने का काम

फीफा वर्ल्ड कप में इस टीम ने दी क़तर को करारी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -