सिंगल नहीं शादीशुदा हैं जस्सी गिल, म्यूजिक इंडस्ट्री में आने के लिए 3 महीने तक किया कार धुलने का काम
सिंगल नहीं शादीशुदा हैं जस्सी गिल, म्यूजिक इंडस्ट्री में आने के लिए 3 महीने तक किया कार धुलने का काम
Share:

पंजाबी सिंगर और एक्टर जस्सी गिल (Jassie Gill) आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम कर चुके, कई गाने गा चुके और कई गानों में नजर आ चुके जस्सी गिल ने लोगों ने के दिलों में खास जगह बनाई है। जस्सी गिल का जन्म 26 नवंबर 1988 को खन्ना में हुआ था। उनका असली नाम जसदीप सिंह गिल है। बहुत कम लोग जानते हैं, इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाले जस्सी गिल को इस शोहरत के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा था। जी दरअसल जस्सी बचपन से ही म्यूजिक के बेहद शौकीन थे और अपने इसी शौक को पूरा करते हुए उन्होंने साल 2013 में अपना पहला एल्बम बेचमैट रिलीज किया। अपने पहले गाने से ही जस्सी सुपरस्टार बन गए और इसके बाद आज वह सुपरहिट हैं।

वरुण की भेड़िया पर KRK ने साधा निशाना, कह डाली ये बात

म्यूजिक में कामयाब होने के बाद उन्हें पंजाबी फिल्मों में भी काम मिलने लगा और वह लगातार सफलता की सीढ़ियों को चढ़ते गए। वह हिंदी फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' में और फिल्म 'पंगा' में भी नजर आ चुके हैं। हालाँकि इंडस्ट्री में कदम जमाने से पहले जस्सी कार धुलने का काम करते थे। जी हाँ, म्यूजिक एल्बम रिलीज करने के लिए उन्हें पैसों की जरूरत थी और इसी के चलते वह ऑस्ट्रेलिया में रह रहीं अपनी बहन के पास गए और वहां तीन महीनों तक लोगों की गाड़िया धोईं। बहुत कम लोग जानते हैं कि जस्सी शादीशुदा हैं। हालाँकि शादी के सवालों पर जस्सी हमेशा कॉम्प्लिकेटेड जवाब ही देते थे।

वहीं बाद में उन्होंने अपनी पत्नी और बेटी की तस्वीरें भी शेयर की थीं। जस्सी गिल की पत्नी का नाम रुपिंदर कौर हैं। रुपिंदर और जस्सी एक साथ कॉलेज में पढ़ा करते थे और यहीं से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी। अपने करियर के दौरान जस्सी गिल ने ‘बापू जमींदार’, ‘लादेन’, ‘गबरू’, ‘नखरे’, 'निकले करंट' और 'ओए होए होए' जैसे कई सुपरहिट गाने दिए हैं।

बॉलीवुड की फ्लॉप फ्लिमों को लेकर आया आर बाल्की का बयान, इस अभिनेता को बताया बुद्धिमान

सामने आया सर्कस का मोशन पोस्टर

जल्द हट सकता है विक्रम गोखले का वेंटिलेटर, जानिए उनकी हेल्थ अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -