पंजाबी गाने 'जुत्ती कसूरी' पर शहनाज गिल ने दिए शानदार एक्सप्रेशन
पंजाबी गाने 'जुत्ती कसूरी' पर शहनाज गिल ने दिए शानदार एक्सप्रेशन
Share:

पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल आए दिन अपनी तस्वीरों और अपने वीडियो के चलते चर्चाओं में बनी रहती हैं। उनके वीडियो से लेकर उनके फोटोज तक लोगों को बड़े पसंद आते हैं। शहनाज अक्सर काफी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। अब इस समय सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं। वैसे शहनाज के फैंस उनसे जुड़े वीडियों और तस्वीरों को काफी पसंद भी करते हैं। ऐसे में इस वीडियो को भी पसंद किया जाना लाजमी है। वैसे अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

यह एक डांस वीडियो है जिसमे शहनाज का अंदाज धमाकेदार है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में शहनाज गिल पंजाबी गाने 'जुत्ती कसूरी' पर शानदार एक्सप्रेशन देती दिख रही हैं। वैसे अब शहनाज गिल के इस वीडियो को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। शहनाज के इंस्टाग्राम अकाउंट पर सामने आए इस वीडियो में अदाकारा को सलवार कमीज पहने देखा जा सकता है। इसी के साथ ही उन्होंने कानों में ट्रेडिशनल झुमके पहने हुए हैं और इसके कारण उनका लुक काफी दिलकश लग रहा है।

अब उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं और उनके एक्सप्रेशन तो वाकई में कमाल है। काफी समय बाद उन्हें ट्रेडिशनल सूट में देखा तो कई लोग उनकी सुंदरता की तारीफ कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि शहनाज गिल का बीते दिनों ही फ्लाई गाना रिलीज हुआ था। इस गाने में वह बादशाह के साथ रोमांस करती दिखाई दी थी। इस गाने के रिलीज होने के बाद ये काफी फेमस हुआ था।

राजनाथ सिंह ने लॉन्च किया SeHAT ओपीडी पोर्टल, कोरोना महामारी में DRDO के योगदान को सराहा

जल्द आने वाला है हिमांशी-आसिम का नया गाना, दोनों एक-दूजे के लिए हैं भाग्यशाली

30 जून से पहले अपने सभी भारत स्थित कर्मचारियों और परिवारों का टीकाकरण करेगी HCL

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -