जल्द आने वाला है हिमांशी-आसिम का नया गाना, दोनों एक-दूजे के लिए हैं भाग्यशाली
जल्द आने वाला है हिमांशी-आसिम का नया गाना, दोनों एक-दूजे के लिए हैं भाग्यशाली
Share:

पंजाबी जगत में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर होने वाली हिमांशी इन दिनों आसिम रियाज को डेट कर रहीं हैं। दोनों अब तक कई बहुत ही दमदार गानों में साथ दिख चुके हैं। वैसे हिमांशी खुराना और आसिम को एक दूजे से प्यार उस समय हुआ जब दोनों 'बिग बॉस 13' में आए थे। दोनों घर के सदस्य बने और देखते ही देखते एक दूजे को दिल दे बैठे।

अब आसिम और हिमांशी का कहना है कि वे एक दूसरे के लिए भाग्यशाली हैं और एक साथ एक ट्रैक रिकॉर्ड करना उनके बंधन को अगले स्तर पर ले जाने का एक तरीका है। हाल ही में आसिम ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, "आप उन्हें कुछ भी कह सकते हैं, मुझे कोई आपत्ति नहीं है। हम एक दूसरे के लिए भाग्यशाली हैं। हम दोनों एक दूसरे को प्रेरित करते हैं और यह एक अच्छा एहसास है जो कुछ भी है यह एक आशीर्वाद है।"

इसके अलावा उन्होंने कहा, 'हिमांशी और मैंने चार से पांच संगीत वीडियो शूट किए हैं और सभी को 100 मिलियन से अधिक बार देखा जा रहे हैं। फिलहाल, हम एक ट्रैक रिकॉर्ड करके इसे अगले स्तर पर ले जा रहे हैं। हिमांशी और मैं एक ऐसा ट्रैक लेकर आ रहे हैं, जहां वह गाती है और मैं रैप करता हूं। इसलिए, यह निश्चित रूप से अगला स्तर है। अपने पहले रैप ट्रैक 'बैक टू स्टार्ट' के साथ हम तैयार है।" इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा, " हम लोग अच्छे हैं। हम सिर्फ अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और एक दूसरे को प्रेरित कर रहे हैं और हम खुश हैं।"

झारखंड में YAAS का असर, नदी में बही बोलेरो, लोगों ने कूदकर बचाई जान

इस वजह से ईद पर आसिम के घर गईं थीं हिमांशी खुराना, एक्टर ने किया खुलासा

लद्दाख में 18 हज़ार के पार पहुंचे कोरोना संक्रमण के केस, अब तक 181 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -