30 जून से पहले अपने सभी भारत स्थित कर्मचारियों और परिवारों का टीकाकरण करेगी HCL
30 जून से पहले अपने सभी भारत स्थित कर्मचारियों और परिवारों का टीकाकरण करेगी HCL
Share:

लखनऊ: अग्रणी वैश्विक समूह, एचसीएल टेक्नोलॉजीज 30 जून से पहले अपने सभी 3,50,000 भारत-आधारित कर्मचारियों और उनके परिवारों का टीकाकरण करेगी। एक आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार, एचसीएल (समूह कंपनियों एचसीएल टेक्नोलॉजीज, एचसीएल इंफोसिस्टम्स और एचसीएल हेल्थकेयर, और शिव नादर फाउंडेशन सहित) और इसके संस्थानों) ने पहले ही कम से कम एक खुराक के साथ अपने योग्य कर्मचारियों के 25 प्रतिशत से अधिक का टीकाकरण कर लिया है। 

एचसीएल कर्मचारियों और उनके परिवारों के साथ-साथ संगठन के साथ काम करने वाले तीसरे पक्ष के विक्रेता कर्मियों के लिए मुफ्त टीकाकरण सेवाएं सुनिश्चित करने के लिए 100 करोड़ रुपये से अधिक का निवेश कर रहा है। एचसीएल ने अभियान के अंत तक लगभग 700,000 खुराक (प्रति व्यक्ति दो खुराक सहित) देने की योजना बनाई है। एचसीएल अपने भारत स्थित कर्मचारियों के लिए कोरोना टीकाकरण सहायता प्रदान करने के लिए वैक्सीन निर्माताओं और शीर्ष स्तरीय अस्पतालों के साथ चर्चा कर रही है। 

टीकाकरण अपनाने को प्रोत्साहित करने और कार्यक्रम के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए, यह कर्मचारियों पर लक्षित व्यापक संचार अभियान चला रहा है। अपने कर्मचारियों को टीकाकरण प्राप्त करने के लिए एक सुरक्षित और सुविधाजनक प्रक्रिया प्रदान करने के लिए, एचसीएल ने ऑन-प्रिमाइसेस टीकाकरण केंद्रों को सक्षम किया है। यह 24 मार्च से टीकाकरण अभियान चला रहा है, जिससे कर्मचारियों को एचसीएल हेल्थकेयर द्वारा प्रबंधित क्लीनिकों और नोएडा, लखनऊ और चेन्नई में एचसीएल के परिसरों में टीकाकरण का अवसर मिलता है।

मार्च तिमाही में BPCL का धमाकेदार प्रदर्शन, एक्सपर्ट्स के अनुमान से 7 गुना अधिक कमाया मुनाफा

चौथी तिमाही में उच्च शुद्ध लाभ दर्ज करने के बावजूद बर्जर पेंट्स के शेयर में आई गिरावट

फाइजर के शेयरों में गिरावट के बाद 100 करोड़ रुपये रह गया चौथी तिमाही का मुनाफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -