शहनाज गिल के लोहड़ी लुक ने जीता फैंस का दिल, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें
शहनाज गिल के लोहड़ी लुक ने जीता फैंस का दिल, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें
Share:

मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस की चर्चित कंटेस्टेंट शहनाज गिल लोहड़ी 2024 को लेकर बहुत उत्साहित हैं। हाल ही में शहनाज गिल ने नियॉन सूट पहनकर अपनी लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ शेयर की हैं। जिसमें वो बला की खूबसूरत नजर आई। इसके चलते शहनाज गिल ने बेहद खूबसूरत हैवी ग्रीन कलर का सूट पहना था। साथ ही एक्ट्रेस नो-मेकअप लुक में बहुत खूबसूरत लग रही है। शहनाज गिल ने अपने पंजाबी सूट लुक को खूबसूरत गुलाबी चूड़ियों से पूरा किया। 

शहनाज गिल की सामने आई इन तस्वीरों में बिल्कुल दुल्हन की तरह शरमाती नजर आ रही हैं। उनकी ये फोटोज प्रशंसकों का दिल चुरा ले गईं। 
वही एक दूसरी तस्वीर में शहनाज गिल बिल्कुल मॉडल की तरह परफेक्ट पोज क्लिक करवाती नजर आ रही हैं। शहनाज गिल पंजाबी हैं। जाहिर है कि वो लोहड़ी 2024 के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। इससे पहले ही शहनाज गिल ने ये फोटोशूट करवा डाला है। 

अदाकारा शहनाज गिल ने सूट पहनकर किलर फोटोज क्लिक करवाई हैं। जिसे देख लोग कह रहे हैं कि शहनाज गिल अभी से ही लोहड़ी के रंग में डूब गईं। शहनाज गिल की इन फोटोज को देख लोग उनके हुस्न की तारीफें करते नजर आए। फिल्म स्टार की ये फोटोज प्रशंसकों का भी दिल जीत ले गईं। शहनाज गिल के चेहरे पर इस दौरान एक बेहद प्यारा सा निखार दिखा। जिसमें वो बला की खूबसूरत दिखाई दी। बता दे कि शहनाज गिल बिग बॉस के बाद से ही अपने ऊपर काफी ध्यान दे रही हैं। बढ़े वजन को घटाने के बाद अब शहनाज गिल की स्किन भी बेहद ग्लो करने लगी है।

बिग बॉस के घर में आते ही मुनव्वर फारुकी की बहन ने फोड़ा बम, सुनकर हैरान हुए कॉमेडियन

अभिषेक संग बेटी ईशा के रिलेशनशिप पर पिता ने दिया हैरान कर देने वाला बयान, समर्थ को दामाद कहने पर भड़के

अंकिता लोखंडे की सास पर भड़कीं रश्मि देसाई, बोली- ''वो रोड पर नहीं थी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -