बॉलीवुड के इस एक्टर पर है शहनाज गिल को क्रश, खुद किया खुलासा
बॉलीवुड के इस एक्टर पर है शहनाज गिल को क्रश, खुद किया खुलासा
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल अपनी मासूमियत से किसी का दिल जीत लेती है। सोशल मीडिया पर शहनाज गिल की तगड़ी फैन-फॉलोइंग है, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। वही शहनाज को उनके शो 'देसी वाइब्स विथ शहनाज गिल' में भी बॉलीवुड सेलेब्स के साथ जमकर मस्ती करते देखा जा सकता है। अब शो में ही शहनाज गिल ने कहा कि वह रणबीर कपूर को पसंद करती हैं। इस एपिसोड में उनके साथ सारा अली खान भी थी।

शो में शहनाज सारा से उस व्यक्ति के बारे में पूछती हैं, जिनका वह सोशल मीडिया पर पीछा करती हैं, जिस पर सारा ने जवाब दिया, ''रणवीर सिंह।।। मैं जानती हुं कि वह शादीशुदा है, मगर मैंने भी उनके साथ काम किया है, मुझे एक इंसान के तौर पर वो अच्छे लगते हैं?'' शहनाज ने खुलासा किया, "क्या आप जानती हैं कि मुझे कौन पसंद है?" सारा ने झटपट से विक्की कौशल का नाम ले लिया।

तत्पश्चात, शहनाज ने कहा कि "विक्की को ही बुला लो... विक्की मेरे शो में आये थे, मगर उनका मेरे साथ में प्यार और सम्मानजनक तरीके से पसंद करती हूं, मगर मुझे रणबीर कपूर बहुत पसंद हैं। मेरे पास भावनाएं नहीं हैं, लेकिन मैं उन्हें देखना चाहती हूं और उनकी प्रशंसा करना चाहती हूं। शहनाज ने अपनी इच्छा पूरी करने के लिए अपना फुल प्रूफ प्लान भी शेयर किया। वह सारा से बोलती हैं, ''आप जल्द ही उनके साथ काम करें, फिर मैं आपसे मिलने आऊंगी, उनकी प्रशंसा करूंगी और कहूंगी कि आप दोनों आगे बढ़ते रहो''। 

बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में छाई उर्फी जावेद, देखकर फैंस भी हो गए हैरान

उर्फी जावेद के नए लुक ने मचाया तहलका, देखकर हैरान हुए लोग

बंद होने जा रहा है ये मशहूर TV सीरियल, जानिए वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -